पैरोल पर आए झोंटा गैंग के शार्प शूटर ने रंगदारी न देने पर 3 जगह की फायरिंग

Edited By Deepak Paul, Updated: 04 Jul, 2018 10:42 AM

sharp shooter of zanta gang who came on parole firing 3 place

पैरोल पर आए झोंटा गैंग के कुख्यात बदमाश संदीप सोनी ने बीती रात शहर में जमकर तांडव मचाया। उसने एक घंटे के भीतर अपने साथियों के साथ मिलकर रंगदारी नहीं देने वाले 3 लोगों के घर पर फायरिंग की। फायरिंग में छर्रा लगने से एक बुजुर्ग महिला घायल हो गई।...

रेवाड़ी (वधवा): पैरोल पर आए झोंटा गैंग के कुख्यात बदमाश संदीप सोनी ने बीती रात शहर में जमकर तांडव मचाया। उसने एक घंटे के भीतर अपने साथियों के साथ मिलकर रंगदारी नहीं देने वाले 3 लोगों के घर पर फायरिंग की। फायरिंग में छर्रा लगने से एक बुजुर्ग महिला घायल हो गई। कुख्यात बदमाश रवि उर्फ आलू की 4 साल पहले गोली मारकर हत्या करने वाला संदीप सोनी जून माह में पैरोल पर आया हुआ था। उसे 21 जून को वापस नारनौल जेल जाना था। उसे व उसके साथियों को रेवाड़ी कोर्ट ने एक साल पहले उम्रकैद की सजा सुनाई थी। 

पैरोल खत्म होने के बाद जेल पहुंचने की बजाय उसने शहर में अवैध रूप से उगाही शुरू कर दी। कुछ व्यापारियों से गुपचुप तरीके से पैसे लिए गए। उसके बाद 16 जून को वह सर्कुलर रोड स्थित एक घर पर अपने साथियों के साथ पहुंच गया। घर में घुसकर परिवार को खत्म करने की धमकी देते हुए 5 लाख रुपए की डिमांड की। उसके बाद वह 21 जून तक लगातार उसके घर पर दस्तक देता रहा लेकिन उन्होंने रंगदारी नहीं दी। तत्पश्चात बीती रात को उसने उसके घर पर फायरिंग कर दहशत फैला दी। 

गौरतलब है कि इससे पहले संदीप सोनी आनंद नगर निवासी प्रदीप उर्फ छोटू व गौतम नगर निवासी लक्ष्य से भी रंगदारी मांग चुके थे लेकिन उन्होंने भी रंगदारी की रकम नहीं दी। उन्होंने जब दोनों के घरों पर फायरिंग की तो प्रदीप की सास गोली के छर्रे लगने से घायल हो गई। एस.पी. राजेश दुग्गल ने कहा है कि संदीप सोनी व उसके साथियों के खिलाफ 3 अलग-अलग एफ.आई.आर. दर्ज कर ली गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!