हरियाणा की इस बेटी से होगा पाकिस्तानी क्रिकेटर का निकाह, सामने आई लड़की की फोटो

Edited By Shivam, Updated: 01 Aug, 2019 03:27 PM

हाल ही में एक खबर आई है कि एक मुस्लिम लड़की शामिया आरजू जो हरियाणा के नूंह जिले की रहने वाली है, वह सानिया मिर्जा के बाद दूसरी ऐसी भारतीय महिला होगी, जो पाकिस्तानी क्रिकेटर से निकाह करेगी। शामिया अरब देश में हवाई जहाज कंपनी एयर अमीरात में फ्लाइट...

फरीदाबाद(अनिल राठी): हाल ही में एक खबर आई है कि एक मुस्लिम लड़की शामिया आरजू जो हरियाणा के नूंह जिले की रहने वाली है, वह सानिया मिर्जा के बाद दूसरी ऐसी भारतीय महिला होगी, जो पाकिस्तानी क्रिकेटर से निकाह करेगी। शामिया अरब देश में हवाई जहाज कंपनी एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर की नौकरी कर रही है। शामिया ने मानव रचना यूनिवर्सिटी से एइरोनॉटिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया है, पहले वह जेट एयरवेज में थी।

PunjabKesari, hasan

बताया जा रहा है कि शामिया आरजू का पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली के साथ निकाह होगा। शामिया का परिवार फिलहाल फरीदाबाद की एक सोसाइटी में रह रहा है और शामिया पिछले 3 साल से दुबई में रह रही है। शामिया का पूरा परिवार शादी की तैयारियों में पूरा परिवार जुटा हुआ है। शामिया के पिता लियाकत अली फरीदाबाद में पंचायत एवं विकास अधिकारी रह चुके हैं, जो अब सेवानिवृत्त हैं।

PunjabKesari, shamiya aarzoo

लियाकत अली का कहना है किबेटी की शादी तो करनी है, चाहे भारत हो या पाकिस्तान, इससे फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा ‌कि बंटवारे के समय उनके काफी रिश्तेदार पाकिस्तान चले गए थे, जिनसे आज भी वह संपर्क में हैं।

PunjabKesari, shamiya

अली ने बताया पाकिस्तान के पूर्व सांसद और पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल और उनके दादा सगे भाई थे। बंटवारे के बाद उनके दादा यहीं हिंदुस्‍तान में रह गए और उनके भाई पाकिस्तान चले गए। उनका परिवार आज पाकिस्तान के कसूर जिला के कच्ची कोठी नईयाकी में रहता है और उनके जरिए ही रिश्ता तय हुआ है।

PunjabKesari, hasan
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!