खुलासा: प्रॉपर्टी हड़पने के लिए नौकर ने की थी मालिक की हत्या, फिर नहर में फेंका था शव

Edited By vinod kumar, Updated: 17 Nov, 2020 08:49 PM

servant murdered owner to grab property

सूरजकुंड थाना क्षेत्र में चार्मवुड विलेज निवासी करीब 59 वर्षीय वृद्ध गुरुवचन सिंह की गला घोंटकर हत्या कर नहर में फेंकने वाले नौकर सहित तीन आरोपितों को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। नौकर ने मालिक की प्रापर्टी हड़पने के लिए अपने दो...

फरीदाबाद (अनिल राठी): सूरजकुंड थाना क्षेत्र में चार्मवुड विलेज निवासी करीब 59 वर्षीय वृद्ध गुरुवचन सिंह की गला घोंटकर हत्या कर नहर में फेंकने वाले नौकर सहित तीन आरोपितों को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। नौकर ने मालिक की प्रापर्टी हड़पने के लिए अपने दो साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता व एसीपी मुख्यालय आदर्शदीप ने आज सैक्टर-21सी स्थित कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में दी। 

PunjabKesari, haryana

गौरतलब है कि बीती 15 सितंबर 2020 को शिकायतकर्ता रविंद्र निवासी सुशांत लोक गुरुग्राम ने सूरजकुंड थाना को शिकायत दी थी कि उनका साला गुरुवचन सिंह जो कि चार्मवुड विलेज सूरजकुंड में रहता है। जिसका मोबाइल फोन काफी दिनों से स्विच ऑफ आ रहा था जो कि मैंने उसके घर सूरजकुंड जाकर देखा तो उसके मकान पर ताला लगा हुआ था। 

आस पड़ोस में पूछने पर पता चला कि वह 20/25 दिन से गायब है। जिस पर पुलिस ने थाना सूरजकुंड में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। मामला जल्द सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपा गया था। एसीपी मुख्यालय आदर्शदीप ने बताया कि क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने गुरुवचन के नौकर भरत उर्फ मोनू निवासी अल्मोड़ा उत्तराखंड हाल किराएदार सेहतपुर पल्ला से सख्ती के साथ पूछताछ की तो पता चला कि गुरुवचन के नौकर भरत ने अपने साथियों राहुल और दीपक निवासीगण जैतपुर दिल्ली के साथ मिलकर गुरुवचन का 29 अगस्त 2020 को अपहरण करके हत्या कर लाश को गंगा नहर अनूपशहर यूपी में फेंक दिया था। 

PunjabKesari, haryana

जिस उपरांत मुकदमे में हत्या और अपहरण की धाराओं को इजाद किया गया था। एसीपी आदर्शदीप ने बताया कि पूछताछ पर आरोपी नौकर भरत ने बताया कि उसने अपने मालिक गुरुवचन की हत्या प्रॉपर्टी के चलते की थी। आरोपी नौकर ने अपने साथी दीपक की कार की नंबर प्लेट बदलकर मृतक गुरुवचन का अपहरण कर साफी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर ताश को गंगा नदी अनूपशहर यूपी इलाके में ले जा कर फेंक दी थी। 

हत्या के उपरांत आरोपी नौकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रॉपर्टी के कागजात अपने मालिक गुरुवचन के घर से चोरी कर किसी व्यक्ति को नकली गुरुवचन बनाकर उत्तर प्रदेश से जीपीए एवं अन्य दस्तावेज तैयार करा लिए थे। आरोपी नौकर भरत के साथी आरोपी राहुल और दीपक को पुलिस ने भरत की निशानदेही पर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। इस दौरान आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल गाड़ी, प्रॉपर्टी के नकली कागजात और मृतक गुरुवचन की लाश बरामद की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!