स्वास्थ्य विभाग में गलत शक्तियों का उपयोग कर पीएमओ ने किया लाखों का घोटाला

Edited By Shivam, Updated: 07 Oct, 2018 12:27 AM

scam in sonipat civil hospital

श में बहुमत से बनी बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन के दावे करती है। वहीं सरकार के सबसे दबंग और गब्बर नेता अनिल विज के ही विभाग में ही एक घोटाला उजागर हुआ। जो सोनीपत के नागरिक अस्पताल से सामने आया। अस्पताल के...

सोनीपत(पवन राठी): प्रदेश में बहुमत से बनी बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन के दावे करती है। वहीं सरकार के सबसे दबंग और गब्बर नेता अनिल विज के ही विभाग में ही एक घोटाला उजागर हुआ। जो सोनीपत के नागरिक अस्पताल से सामने आया। अस्पताल के पीएमओ पर गलत शक्तियों का उपयोग कर लाखों रूपये के घालमेल करने का आरोप लगा है।

PunjabKesari

इस घोटाले में कुल कितने रूपये का घोटाला हुआ यह नहीं बताया गयाए, लेकिन घोटाला लाखों में बताया जा रहा है। वहीं जिस पीएमओ पर घपले का आरोप लगा है, उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है। हालांकि इस पूरे मामले में सोनीपत के सिविल सर्जन ने जांच के लिए चार डॉक्टरों की टीम का गठन कर दिया है। 15 दिन के अंदर ही पूरे मामले की रिपोर्ट देने की बात कही है।

PunjabKesari

आरोप है कि अस्पताल के पीएमओ ने जो उनको पावर दी गई थी कि वह दवा और सामान खरीद सकते हैं। उसी में उन्होंने लाखों रुपए का गबन कर दिया। पूरे मामले में डिप्टी सीएमओ डॉक्टर आदर्श ने बताया कि अस्पताल में दवा और सामान खरीद में घोटाले के आरोप लगे हैं। जांच टीम गठित की गई है। 15 दिन के अंदर रिपोर्ट दे दी जाएगी,रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि घोटाला कितने का हुआ है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!