चैलेंज देकर हत्या करने वाला पिपली गांव का सरपंच सस्पेंड(VIDEO)

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 03 Jul, 2018 11:44 AM

प्रशासन ने चैलेंज देकर लोगों की हत्या करने वाले सोनीपत के पिपली गांव के सरपंच रामनिवास को सस्पेंड कर दिया है। सोनपीत एसपी की रिपोर्ट के बाद उपायुक्त ने उसे सस्पेंड करने के आदेश जारी किए हैं। अब गांव में जिस पंच के पास बहुमत होगा उसे गांव का नया...

सोनीपत (पवन राठी): प्रशासन ने चैलेंज देकर लोगों की हत्या करने वाले सोनीपत के पिपली गांव के सरपंच रामनिवास को सस्पेंड कर दिया है। सोनपीत एसपी की रिपोर्ट के बाद उपायुक्त ने उसे सस्पेंड करने के आदेश जारी किए हैं। अब गांव में जिस पंच के पास बहुमत होगा उसे गांव का नया सरपंच बनाया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि सोनीपत के पिपली गांव के लोग आतंक के साये में जिंदगी गुजार रहे है। यहां गांव के सरपंच रामनिवास का ख़ौफ़ इतना है कि लोगों ने घरों से निकलना तक बंद कर दिया है और उनकी सुरक्षा के लिए 24 घंटे गांव में पुलिस की तैनाती रहती है। पिपली गांव में लोगों को हर समय किसी बड़ी वारदात के होने का डर सताता रहता है। क्योंकि गांव के सरपंच ने ही लोगों की हत्या करने की कसम उठा ली है। ग्रामीणों ने सरपंच रामनिवास से आरटीआई के तहत विकास कार्यों का ब्यौरा मांग लिया था, जिसके बाद सरपंच में ग्रामीणों की हत्या करने की कसम उठा ली।

सरपंच ने दिया दो बड़ी वारदातों को अंजाम
सरपंच ने सबसे पहले रामअवतार नाम के शख्स को गोली मार दी जो अभी भी मौत से जिंदगी की जंग लड़ रहा है। इसके बाद सरपंच ने आशीष नाम के युवक को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि सरपंच ने 15 दिनों में दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है और जल्द ही गांव में कई अन्य लोगों की हत्या करने की धमकी भी देकर गया है।

पहले भी जेल जा चुका है सरपंच
सरपंच रामनिवास का आपराधिक रिकॉर्ड बहुत बड़ा है। सरपंच एक पेशेवर अपराधी है और साल 2008 में पहला जुर्म किया था और उसके बाद हत्या, लूटपाट, मारपीट के 10 मामले दर्ज हुए। इससे पहले भी सरपंच गांव में एक महिला की हत्या और दो लोगों की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है। खरखोदा पुलिस थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया जा चुका है और गांव में पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!