सपना चौधरी ने कहा- मैरी क्रिसमस!, साथ में बताया हरियाणवी शब्द 'टूंब' का मतलब

Edited By Shivam, Updated: 25 Dec, 2019 04:03 PM

sapna chaudhary said merry christmas

हरियाणा कलाकार सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए क्रिसमस त्योहार की बधाईयां दी, इसके साथ सपना ने हरियाणवी ''टूंब'' का मतलब भी बताया।

डेस्क: हरियाणा कलाकार सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए क्रिसमस त्योहार की बधाईयां दी, इसके साथ सपना ने हरियाणवी 'टूंब' का मतलब भी बताया। सपना चौधरी ने वीडियो में बता रही हैं कि टूंब का मतलब ढेर सारे गहने (आभूषण) होता है। सपना ने अपने बचपन की यादों को सांझा करते हुए कहा कि उनकी मां कभी-कभी उन्हें डांटते समय भी टूंब शब्द का प्रयोग करती थी, लेकिन उस समय उन्हें इसका मतलब नहीं पता होता था। सपना ने अपने वीडियो में अपने फैन्स को क्रिसमस की बधाईंयां देते हुए कहा कि सांता उनको ढेर सारा टूंब गिफ्ट करे।

सपना चौधरी का वीडियो यहां देखें-
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

राम राम इंडिया! कैसे हैं आप सब? वो दिन आ गया है, जब Santa अपने सभी भक्तजनो को gift देते हैं🤩, अरे Christmas aa gaya है! Merry Christmas 🎄 मेरे प्यारे प्यारे दोस्तों ♥️ आज के इस video मे, आप अपनी ज़िंदगी के Santa को tag karo। Tag करो मुझे और @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg aur upload करो apne Instagram पर। मेरे आज के Haryanvi शब्द का एक video और बेस्ट video को मैं डालूँगी अपनी story पे 🥰.. तो इंतेज़ार किस बात का है? करो christmas का गिफ़्ट पाने की तैयारी शुरू !! जै हो! ❤

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Dec 24, 2019 at 1:08am PST

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!