12 साल की उम्र में संभाला परिवार, अब Bigg Boss-11 में धूम मचाएगी डांसर सपना चौधरी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 01 Oct, 2017 02:45 PM

sapna chaudhary big boss 11

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-11 का प्रसारण आज रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। पिछले कई दिन से इस शो को लेकर

रोहतक(ब्यूरो): रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-11 का प्रसारण आज रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। पिछले कई दिन से इस शो को लेकर हरियाणा की रागिनी शैली की डांसर व सिंगर सपना चौधरी के नाम की भी खासी चर्चाएं थी। अब जबकि शो के प्रीमि‍यर से जुड़ी कई वीडियोज शेयर की जा रही हैं तो इन्हीं में से एक वीडियो में सपना के सलमान खान के साथ डांस ने इन कयासों पर विराम लगा दिया है।  इसी बीच होस्ट करने वाले सलमान खान शो की कंटेस्टेंट्स सपना चौधरी के साथ थि‍रकते नजर आए। जानिए सपना चौधरी के बारे में-
PunjabKesari
12 साल की उम्र में संभाला परिवार अौर करियर
दिल्ली से सटे हरियाणा के कस्बा नजफगढ़ में परिवार के साथ रह रही सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 को एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की।2008 में पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना चौधरी के कंधों पर आ गई। उस समय उसकी उम्र 12 साल थी। उस समय सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की। 

पहले ही गाने से हुई सुपरहिट
सपना ने यहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। सपना के पहले गाने सॉलिड बॉडी ने उसे सुपरहिट बना दिया। यूट्यूब में गाने को डालते ही सपना लाखों दिलों की धड़कन बन गई। सपना चौधरी एक गायिका हैं जो रागिनी सिंगर हैं। उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ती है। उनके प्रोग्राम में सपना को देखने अौर सुनने के लिए दर्शक इतने पागल रहते हैं कि लाठीचार्ज तक हो जाता है।
PunjabKesari
सलवार कमीज में ही करती हैं परफॉर्म 
अपने हर कार्यक्रम में सपना अकेले ही डांस करती है। अकेले परफॉर्मेंस के दम पर ही सपना ने अपनी एक पहचान बनाई और लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन गई।
सपना चौधरी की सबसे खास बात ये है कि वे हमेशा सलवार कमीज में ही परफॉर्म करती हैं। आज तक हुए किसी भी कार्यक्रम में उन्हें इससे अलग ड्रेस में नहीं देखा गया। ये खासियत उन्हें सबसे अलग बनाती है।

FIR दर्ज हो चुकी है
सपना चौधरी जब भी कोई गाना गाती हैं या परफॉर्म करती हैं तो उसे सबसे पहले यूट्यूब पर अपलोड करती हैं। यूट्यूब पर जाते ही यह वायरल हो जाता है। सपना चौधरी ने 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चकरपुर में एक प्रोग्राम में 'सांग बिगड़ग्या जातां का' रागिनी गाई थी। इसको लेकर सपना चौधरी पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक विशेष जाति का अपमान करने के आरोप लगे थे। जुलाई 2016 में गुड़गांव जिले के खांडसा निवासी नवाब सतपाल तंवर नामक एक शख्स ने सपना के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करवा दी।
PunjabKesari
सुसाइड की भी की थी कोशिश
इसके बाद 4 सितंबर 2016 को सपना ने जहर खाकर सुसाइड की कोशिश की और फिर वह 10 दिन तक अस्पताल में रही थी। तब टली गिरफ्तारी को लेकर मामला अब तक पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में विचाराधीन है। इस किस्से के बाद वे सफलता की सीढ़ियां चढ़ती चली गई कि आज वे बिग बॉस की कंटेस्टेंट हैं।
PunjabKesari
मैं अश्लील हूं तो बॉलीवुड की हर हीरोइन अश्लील: सपना
इसके अलावा सपना चौधरी पर अश्लील डांस करने के आरोप भी लगे थे, जिसके बाद एक वीडियो के जरिए वह खुद सामने आई थी। वीडियो में कहती नजर आई, ‘कला को अश्लील कहना व्यक्ति के दिमाग की सोच है। लड़के की बारात जाने के बाद होने वाला खोड़िया, मुन्नी बदनाम हुई, शीला जवान हुई जैसे गाने अश्लील नहीं हो सकते तो पूरा तन ढककर की जाने वाली उनकी प्रस्तुतियां कैसे अश्लील हो गई। अगर मैं अश्लील हूं तो बॉलीवुड में आइटम नंबर करने वाली हर हिरोइन अश्लील है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!