बेरहम हत्याकांड: जब तक नहीं निकली जान, आरोपी बरसाते रहे गोलियां (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 15 Mar, 2019 03:50 PM

खेवड़ा में शराब ठेकेदार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या करने के मामले में खुलासा हुआ है कि आरोपी सूरज की मृतक नरेंद्र से रंजिश चल रही थी। रंजिश शराब कारोबार को लेकर ही थी। बताया गया है कि नरेंद्र का समालखा में शराब का ठेकेदार था जबकि आरोपी...

राई (स.ह.): खेवड़ा में शराब ठेकेदार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या करने के मामले में खुलासा हुआ है कि आरोपी सूरज की मृतक नरेंद्र से रंजिश चल रही थी। रंजिश शराब कारोबार को लेकर ही थी। बताया गया है कि नरेंद्र का समालखा में शराब का ठेकेदार था जबकि आरोपी क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेचता था। ऐसे में नरेंद्र उसे रोकता था तो झगड़ा हो जाता था और यह झगड़ा ही रंजिश में बदल गया। कई बार नरेंद्र को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

ऐसे में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर नरेंद्र को रास्ते से हटाने की प्लाङ्क्षनग बना ली, जिसके चलते वारदात को अंजाम दिया गया। प्रत्यक्षदॢशयों ने बताया कि नरेंद्र पर आरोपी तब तक गोलियां बरसाते रहे जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। थाना राई पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हरियाणा पुलिस में हैडकांस्टैबल है आरोपी, 2 दिन पहले हुआ था मामला दर्ज मामले में मृतक के परिजनों ने हरियाणा पुलिस में कार्यरत्त झज्जर के एक हैडकांस्टैबल सूरज पर भी आरोप लगाया है।

PunjabKesari, haryana

आरोप है कि मृतक को जान से मारने की धमकी दी जाती थी। काफी समय से कारोबार की वजह से भी आपसी रंजिश चली आ रही थी। 2 दिन पहले भी एक अन्य मामले में इस हैडकांस्टैबल के खिलाफ  आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था, पुलिस जांच में जुटी है। जांच के बाद मामला पूर्ण रूप से स्पष्ट होगा। 

सी.सी.टी.वी. मिला खराब
सॢवस स्टेशन पर एक सी.सी.टी.वी. कैमरा लगा हुआ है, लेकिन वह खराब है। इसलिए वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद नहीं हो सकी। हालांकि पुलिस आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगालेगी, ताकि आरोपियों की पहचान किया जा सके। 

6 टीमों का गठन
थाना प्रभारी ने बताया कि एस.पी. ने इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सी.आई.ए., एस.आई.टी., राई थाना पुलिस, सी.आई.ए. टू, आम्र्स एक्ट सैल सहित गोहाना सी.आई.ए. सहित 6 टीमों का गठन किया है, ताकि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी हो सके।  

PunjabKesari, haryan

भाई की मौत के बाद उसके बच्चों को पालने के लिए नहीं की स्वयं शादी 
नरेंद्र के भाई की मौत हो गई थी। ऐसे में उसके बच्चों का पालन-पोषण करने के लिए स्वयं शादी करने का विचार नरेंद्र ने त्याग दिया था। खेवड़ा निवासी नरेंद्र अपने भाई की मौत के बाद उसके बच्चों की परवरिश करता था। नरेंद्र अपने एक साथी के साथ पार्टनरशिप में काम करता था। कुछ समय पहले दिल्ली रहता था लेकिन हाल में वह खेवड़ा में रहने लगा था। वीरवार सुबह अपनी कार को धुलवाने के लिए खेवड़ा रोड पर दादा जी सॢवस स्टेशन पर आया हुआ था। सॢवस स्टेशन कारिंदे कार को वॉश कर रहे थे, इसी दौरान 2 बाइक पर सवार होकर आधा दर्जन हमलावर आए और कुर्सी पर बैठे नरेंद्र पर गोलियां बरसा दीं।

हमलावर इतने बेरहम थे कि उन्होंने ठेकेदार को मारने के लिए करीब 2 दर्जन से अधिक गोलियां बरसाई। सॢवस स्टेशन के अंदर बने कमरे में रखा सामान भी खून से लथपथ था। मौके पर पहुंची एफ.एस.एल. टीम ने बिखरे पड़े गोलियों के खोल, सिक्के व अन्य साक्ष्य जुटाए। कुछ समय पहले नरेंद्र के एक भाई की भी मौत हो गई थी, जिसके पास 3 लड़कियां व 2 लड़के हैं। कुछ समय बाद बच्चों की मां की भी मौत हो गई थी। इसलिए बच्चों की जिम्मेदारी पूर्ण रूप से नरेंद्र पर थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!