कांग्रेस के पूर्व विधायक नरेश सेलवाल के घर में घुसे बदमाश, जान से मारने की दी धमकी

Edited By Naveen Dalal, Updated: 09 Jun, 2019 04:47 PM

rogue gangraped in the house of former congress mla naresh selwal

रविवार को उकलाना हलके के पूर्व विधायक नरेश सेलवाल के आवास पर दोपहर को तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश हथियारों के साथ आए...

उकलाना (पासा राम धत्तरवाल): रविवार को उकलाना हलके के पूर्व विधायक नरेश सेलवाल के आवास पर दोपहर को तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश हथियारों के साथ आए और लुटपाट करने वहां से फरार हो गए तथा वहां से फरार हो गए। बदमाशों ने पूर्व विधायनरेश सेलवाल को जान से मारने की धमकी दी है। पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने बताया कि रविवार को वह किसी कार्य के लिए लगभग 12 बजे अपनी उकलाना स्थित कोठी से उकलाना हलके में निकल गए।

इस दौरान उनकी कोठी पर उनके जीजा बलकार मौजूद रहे। लगभग एक बजे अचानक तीन नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर उनकी कोठी में घुस गए। बदमाशों ने हाथों में हथियार लिए हुए थे और अंदर आते ही बदमाशों ने उनके जीजा पर हमला कर दिया और कपड़े फाड़ दिए।

कोठी पर होता तो जान से मार देते बदमाश
पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने कहा कि बदमाश उनकी कोठी पर लुटपाट करने व उन्हें जान से मारने के लिए आए थे। ऐसे में अगर वह मौके पर मौजूद होते तो उसे जान से मार सकते थे। उनका भाग्य था कि कुछ ही देर पहले वह वहां से निकल गए थे और उसके बाद बदमाश वहां पर पहुंचे। पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने कहा कि जब दिनदहाड़े बदमाश उनकी कोठी में घुस गए और लुटपाट की है तो अंदाजा लगा सकते हैं कि फिर आमजन कहां तक सुरक्षित हो सकता है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है और बदमाश बेखौप होकर वारदात कर रहे हैं।

एसपी को करते रहे बार-बार कॉल नहीं मिला जवाब
पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने बताया कि जैसे ही घटना की जानकारी उन्हें मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना देने के लिए हिसार के पुलिस अधीक्षक के पास कई बार मोबाइल पर कॉल की लेकिन कॉल अटैंड नहीं की गई। सेलवाल ने कहा कि ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता कि अधिकारी ऐसी घटनाओं को लेकर कितने गंभीर होंगे।

डीजीपी से की पूर्व विधायक ने बातचीत
पूर्व विधायक नरेश सेलवाल जब एसपी से बार बार कॉल करते रहे लेकिन कॉल अटैंड नहीं की गई तो उन्हें उसके बाद प्रदेश के डीजीपी से मोबाइल पर बातचीत की और घटना की जानकारी दी। उन्होंने पूरे मामले के साथ ही ये भी डीजीपी को बताया कि वह घटना की जानकारी देने के लिए बार बार आइजी हिसार व एसपी हिसार के मोबाइल पर कॉल करते रहे लेकिन किसी ने भी बात नहीं की। ऐेसे में अब उनकी जान को खतरा पैदा हो गया है। 

जान माल का खतरा बता मांगी पुलिस सुरक्षा
पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने आज उनकी कोठी पर हुई लुटपाट के बाद कहा कि उनकी जान को अब खतरा पैदा हो गया है। उनकी सरकार से मांग है कि उन्हें पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाए और आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!