8 व 9 जनवरी की दो दिवसीय हड़ताल में रोडवेज कर्मचारी लेंगे भाग

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 01 Jan, 2019 06:38 PM

roadways employees take part in two day strike on january 8 and 9

गोहाना पहुंचे तालमेल कमेटी सदस्यों ने गोहाना सब डिपो के कर्मचारियों के साथ गेट मीटिंग कर भाजपा सरकार के खिलाफ और परिवहन मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस दौरान तालमेल कमेटी के सदस्य अनूप सहरावत ने कहा 8 व 9 जनवरी को होने वाली ट्रेड यूनियनों हड़ताल...

गोहाना (सुनिल जिंदल): गोहाना पहुंचे तालमेल कमेटी सदस्यों ने गोहाना सब डिपो के कर्मचारियों के साथ गेट मीटिंग कर भाजपा सरकार के खिलाफ और परिवहन मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस दौरान तालमेल कमेटी के सदस्य अनूप सहरावत ने कहा 8 व 9 जनवरी को होने वाली ट्रेड यूनियनों हड़ताल में रोडवेज के कर्मचारी भी पूरी तरह से पेन व कमल छोड़ रोडवेज चक्का जाम करेंगे। वहीं बीजेपी सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा की रोडवेज के कर्मचारी आने वाले समय में प्रदेश के 90 के 90 हलकों में जाकर सरकार की नीतियों की पोल खोलने का काम करेंगे। जिस के चलते आने वाले चुनाव में ‘अबकी बार बीजेपी सरकार’ को हरियाणा में पांच सीट भी नहीं मिलेगी।

अनूप सहरावत ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार अपनों को फ़ायदा पहुंचने के लिए रोडवेज का निजीकरण करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि रोडवेज के कर्मचारियों को अगर महकमे के निजीकरण के विरोध में अपनी जान भी देनी पड़ी तो वो पीछे नहीं हटेंगे।

वहीं कर्मचारियों का कहना है कि मौजूदा सरकार प्रदेश में एक-एक करके जनविरोधी नीतियां ला रही है, लेकिन कर्मचारी इन नीतियों को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी आंदोलन किया है और आगे भी इसी तरह आंदोलन करते रहेंगे, मगर ना झुकेंगे और ना ही पीछे हटेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!