15 दिन में ही उखडऩे लगी सड़क, वाहन चालकों के लिए बढ़ा खतरा

Edited By Isha, Updated: 09 Dec, 2019 02:03 PM

road uprooted in 15 days increased danger for drivers

मुगल कैनाल पर करीब 15 दिन पहले बनी सड़क उखडऩे लगी है। कई स्थानों पर तो गड्ढे तक बन गए। दोपहिया वाहन चालकों ने अचानक ब्रेक लगाए तो हादसे का खतरा है। उखड़ी बजरी जानलेवा.....

करनाल (मनोज) : मुगल कैनाल पर करीब 15 दिन पहले बनी सड़क उखडऩे लगी है। कई स्थानों पर तो गड्ढे तक बन गए। दोपहिया वाहन चालकों ने अचानक ब्रेक लगाए तो हादसे का खतरा है। उखड़ी बजरी जानलेवा तक साबित हो सकती है। चंद दिन पहले बनी सड़क का यह हाल देखकर स्थानीय दुकानदारों में रोष है। शहर के बाशिंदे नगर निगम पर सवाल उठा रहे हैं। निर्माण कार्य की गुणवत्ता एक बार फिर से कठघरे में है लेकिन निगम के अधिकारियों के पास इसका संतोषजनक जवाब नहीं है। 

करीब 800 मीटर की यह सड़क नवम्बर में बनकर तैयार हुई थी। 25 एम.एम. की लेयर डालने पर 40 लाख रुपए खर्च किए गए हैं। स्थानीय निवासी राकेश, बिंद्र व वरुण ने गोलमाल के आरोप लगाए। गृह मंत्री अनिल विज से मांग की कि मंत्री जी उनकी पुकार सुन लीजिए। सैंपल भरवाएं ताकि इस सड़क की लेयर के नीचे दबाया गया सच सामने आ सके। इतने कम समय में बजरी उखडऩे का मतलब है कि मैटीरियल सही नहीं डाला गया है। इसकी जांच होनी चाहिए। पार्किंग में कई जगह बिटुमिन की लेयर पर रोड रोलर तक नहीं चलाया गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!