5 सितंबर को हरियाणा में रोडवेज बसों का चक्का जाम

Edited By Deepak Paul, Updated: 24 Aug, 2018 05:28 PM

road block buses on 4th september

हरियाणा के तमाम रोडवेज कर्मचारी 5 सितम्बर को राज्य की सभी चार हजार से अधिक बसों का चक्का जाम करेंगे। 700 प्राइवेट बसें किराए पर लेकर चलाने के विरोध में यह हड़ताल की जा रही है। हरियाणा रोडवेज जवाईंट एक्शन कमेटी के नेताओं ने 5 सितम्बर की हड़ताल को...

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): हरियाणा के तमाम रोडवेज कर्मचारी 5 सितम्बर को राज्य की सभी चार हजार से अधिक बसों का चक्का जाम करेंगे। 700 प्राइवेट बसें किराए पर लेकर चलाने के विरोध में यह हड़ताल की जा रही है। हरियाणा रोडवेज जवाईंट एक्शन कमेटी के नेताओं ने 5 सितम्बर की हड़ताल को कामयाब बनाने के लिए सभी डिपो का दौरा किया।
PunjabKesari
इस मौके पर राज्य प्रधान दलबीर करमारा ने सरकार के खिलाफ बस स्टेंड पर जमकर नारेबाजी की। मिडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार रोडवेज का पूर्ण निजीकरण करना चाहती है। इसी उतावलेपन के तहत 700 बसों को ठेके पर लेने का फैसला किया गया है, किरमारा का कहना है की हरियाणा सरकार के बेड़े में 500 बसें खड़ी हैं और 900 कनेक्टर भर्ती की लिस्ट जारी करनी है तो क्यों ना इन सरकारी विभाग की 500 बसों को इन रूटों पर चलाया जाए।
PunjabKesari
लेकिन सरकार अपनी मनमर्जी करके रोडवेज विभाग का निजीकरण कर रही है और कर्मचारियों को बेरोजगार करने का काम कर रही है इसी के चलते कर्मचारियों ने आज मीटिंग की और प्रदेश में आने वाली 5 सितंबर को चक्का जाम करने का ऐलान किया है  जबकि पूरे प्रदेश में निजी नहीं बल्कि सरकारी बसों की मांग की जा रही है। इससे पूरे प्रदेश मे रोजगार का सकंट ओर अधिक हो जाएगा। उन्होने कहा कि यह जनता का मुद्दा है और इसी लिए रोडवेज कर्मचारी हड़ताल कर रहे है रोडवेज कर्मियों की ओर से जनता से सहयोग की अपील भी की गई।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!