क्रांति और बिद्रो के 6 गुर्गे चढ़े पुलिस के हत्थे, जिंदा कारतूस बरामद

Edited By Deepak Paul, Updated: 04 Jul, 2018 06:02 PM

revolver and bidro gang raid police hand

रोहतक पुलिस के हाथ बड़ी सफलता सलगी है। पुलिस ने क्रांति और बिद्रो के छ गुर्गे को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक अारोपी सांपला में किसी वारदात को अंजाम देने

रोहतक( दीपक भारद्वाज): रोहतक पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। कल पुलिस की सीआईए 2 की टीम ने गश्त के दौरान छ: बदमाशों को गिरफ्तार करने कामयाबी हासिल हुई है। इनसे पुलिस ने 6 पिस्तौल और 19 जिन्दा कारतूस सहित इनकी दो गाडिय़ां भी बरामद की है। पुलिस अधीक्षक ने आज प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि ये छ बदमाश क्रांति और बिंद्रो गैंग के सदस्य है, जो कि उनके दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद गैंग की कमान संभाले हुई हुए थे।

 उन्होंने हरियाणा,दिल्ली,यूपी में कई हत्या, जानलेवा हमले, हत्या की साजिश, लूट, रंगदारी के दर्जनों मामले दर्ज है। कोर्ट में पेश कर इनका पुलिस रिमांड लिया जायेगा ताकि इनके द्वारा अन्य आपराधिक वारदातों और साथियों के बारे में और जानकारी मिल सके। छ: बदमाशों में से तीन मोस्ट वांटेड है राहुल उर्फ दादा पर 50 हजार, कपिल उफऱ् पहलवान 40 हजार, अभिषेक उफऱ् आशु पर 25000 हजार इनाम भी रखा हुआ था।

PunjabKesari

एसपी जश्नदीप रंधावा ने बताया कि सीआईए 2 की टीम को सूचना मिली थी, 3 और 4 जुलाई की रात को सांपला में कुछ बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर तलाशी के दौरान 6 बदमाशों को पकड़ा है, इनसे 6 पिस्तौल, 19 जिन्दा कारतूस, एक खाली कारतूस, एक करेटा ,एक बलेनो गाड़ी बरामद की है।

पकड़े गए बदमाश क्रांति और बिंद्रो के गैंग सदस्य हैं। जो कि क्रांति और बिंद्रो के दिल्ली पुलिस द्वारा इनकाउंटर में मारे जाने के बाद गैंग की कमान राहुल उर्फ़ दादा संभाल रहा था। छ: बदमाशो में से तीन मोस्ट वांटेड है राहुल उर्फ़ दादा पर 50 हजार, कपिल उफऱ् पहलवान 40 हजार, अभिषेक उर्फ़ आशु पर 25000 हजार इनाम भी रखा हुआ था। उन्होंने कई हत्या, जानलेवा हमले, हत्या की साजिश,लूट,रंगदारी के दर्जनों मामले दर्ज है। इनमे से दो बदमाश पहले कभी पुलिस के गिरफ्त में आये ही नहीं थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!