घरौंडा में स्वास्थ्य सुविधाओं का निकला जनाजा, पार्टी के लिए अस्पताल को बनाया बारात घर(video)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 28 Feb, 2018 05:31 PM

घरौंडा के सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाअों का पूरी तरह से जनाजा निकला हुआ है। रिटायरमेंट की पार्टी को लेकर अस्पताल को ही बारातघर बना दिया गया। इलाज करवाने आए मरीजों को दरकिनार कर लगभग पूरा स्टाफ वेटर की तरह लगा हुआ है। अस्पताल कर्मचारी इस...

घरौंडा (विवेक राणा): घरौंडा के सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाअों का पूरी तरह से जनाजा निकला हुआ है। रिटायरमेंट की पार्टी को लेकर अस्पताल को ही बारातघर बना दिया गया। इलाज करवाने आए मरीजों को दरकिनार कर लगभग पूरा स्टाफ वेटर की तरह लगा हुआ है। अस्पताल कर्मचारी इस कदर तैयारियों में जुटे थे कि मानो यह घरौंडा अस्पताल न होकर कोई वेकेंट हाल हो।
PunjabKesari
जरनल में मरीजों के लिए पहले से ही लगाए गए सभी बेडों को निकालकर अस्पताल में गैलरी में सजा दिया। इतना ही नहीं जरनल वार्ड में ग्लूकोज लगाने के लिए इस्तेमाल में लाए जाने वाले सभी स्टैंडों को एक कौने में रख दिया गया। स्वास्थ्य विभाग के सभी कायदे कानूनों को ताक पर रखकर महिला-पुरुषों को महिला वार्ड में शिफ्ट कर दिया। इस दौरान ओपीडी से लेकर एमरजेंसी तक अव्यवस्थाओं का आलम फैला दिखाई दिया। 
    PunjabKesari
जब मीडिया कर्मी कैमरा लेकर अस्पताल पहुंचे तो सारी पोल खुल गई। अस्पताल में तैनात कर्मचारियों में इस कदर हड़कंप मचा कि पार्टी के लिए लगाई कुर्सयों को इकट्ठा कर उनकी जगह बेड बिछाने शुरू कर दिए गए। 
PunjabKesari
पूरे मामले की भनक लगते ही एसडीएम मो. इमरान रजा आईएएस ने एसएमओ डॉ. कुलबीर सिंह को आदेश दिए कि पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट दें। एसडीएम के आदेश पर सीएमओ की मीटिंग छोड़ घरौंडा पहुंचे एसएमओ डॉ. कुलबीर ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। नियमों के अनुसार अस्पताल के बेडों को बाहर नहीं निकाला जा सकता। अब देखना यह है कि जांच में क्या सामने आता है और स्वास्थ्य विभाग किस तरह की कार्रवाई अमल में लाता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!