Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 31 Mar, 2019 11:00 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 31 march

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

बीजेपी आईटी विंग की वॉलिंटियर मीटिंग में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने की शिरकत
गुरुग्राम में बीजेपी की आईटी विंग ने वॉलिंटियर मीटिंग का आयोजन किया। इस मीटिंग में सीएम मनोहर लाल और केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शिरकत की और वॉलियंटर्स को संबोधित किया। इस मीटिंग में बीजेपी आईटी सेल से जुड़े 2 हजार के करीब वालिंटियर्स ने भाग लिया। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य लोगों तक सोसल मीडिया के मार्फत सरकार की योजनाओं और फर्जी जानकारियों से बचाने के लिए था।

मुख्यमंत्री मनोहर के आरोपों पर सांसद दीपेन्द्र हुडा ने किया पलटवार
मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के आरोपों पर सांसद दीपेन्द्र हुडा ने पलटवार किया है। दीपेन्द्र हुडा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने झूठे आंकड़े पेश किए हैं और वो विस्तार से इसका जवाब भी देंगे। उन्होनें कहा कि पांच साल से भाजपा हमारी जांच करवा रही है, लेकिन उस जांच में कुछ भी सामने नहीं आया। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास विकास का एजेंडा नहीं है।

पलवल की सड़कों पर 'मोदी से बैर नहीं कृष्णपाल तेरी खैर नहीं'
भाजपा समर्थकों द्वारा फरीदाबाद से केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ होने वाली नारेबाजी उनके गले की फांस बनती जा रही है। बीते दिनों ही फरीदाबाद शहर में 'मोदी से बैर नहीं कृष्णपाल तेरी खैर नहीं' के पोस्टर सड़कों पर दिखाई दिए, वहीं आज पलवल में भाजपा के सैकड़ों सर्मथकों ने 'मोदी से बैर नहीं कृष्णपाल तेरी खैर नहीं' के पोस्टर लेकर कृष्णपाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

सांसद राजकुमार सैनी कुरूक्षेत्र सीट से ही लडऩा चाहते लोकसभा चुनाव
कुरूक्षेत्र से बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने तमाम कयासों के बाद एक बार फिर से कुरूक्षेत्र से लोकसभा चुनाव लडऩे के संकेत दिए हैं। साथ ही कहा है कि उनकी टीम चाहती है कि वे सोनीपत या कुरूक्षेत्र से चुनाव लड़ें, मगर सोनीपत सीट बीएसपी के हिस्से हैं, ऐसे में वे कुरूक्षेत्र से चुनाव लडऩे के लिए बहनजी से बात करेंगे। 

हरियाणा की सबसे बड़ी परीक्षा में गड़बड़ी की आशंका
रविवार को हरियाणा प्रदेश की सबसे बड़ी परीक्षा हरियाणा सिविल सर्विस आयोजित की गई। जिसमें काफी संख्या में विद्यार्थियों ने भाग लिया। लेकिन सोनीपत के टीका राम पीजी कॉलेज से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके तहत आशंका जताई जा रही है कि हरियाणा सिविल सर्विस की परीक्षा में गड़बड़ी की गई है। क्योंकि जींद के अलेवा के रहने वाले दिनेश नाम के परीक्षार्थी ने उसके प्रश्न पत्र की सील कटी होने की शिकायत दी है।

भिवानी में क्रांति गैंग का खात्मा, लूट की कार के साथ दो बदमाश काबू
भिवानी एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम ने शहर में तैयार हो रही क्रांति नामक गैंग का खात्मा करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने गैंग के दो सदस्यों को लूट की स्विफ्ट गाड़ी सहित गिरफ्तार किया है। गैंग का सरगना व चौथा सदस्य दो महीने पहले गिरफ्तार हो चुके हैं।

चाकू की नोक पर दंपत्ति को सरेराह रोका, महिला से किया गैंगरेप
रोहतक जिले के सांपला थाना के अंतर्गत गांव हसनगढ़ के समीप तीन युवकों ने चाकू की नोक पर युवक के सामने ही उसकी पत्नी के साथ गैंग रेप किया और दंपति के साथ मारपीट की। पीड़िता को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में जांच पड़ताल की, साथ ही एफएसएल की टीम ने भी मौके का निरीक्षण किया।

पैसों के लेन देन के चलते शराबी ने कई वाहनों पर चढ़ाई कार
चंद रुपयों के लेन-देन की एवज में नशे में धुत होकर एक कार सवार व्यक्ति ने कई वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस हादसे में वहां पर मौजूद लोग घायल होने से बचे, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी व्यक्ति की जमकर धुनाई की। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जो आरोपी को अपने साथ ले गई।

गोरक्षकों ने एक गाड़ी को तीसरी बार गोमांस सहित पकड़ा, पुलिस मौन
सोनीपत के नेशनल हाईवे पर गौ रक्षा दल के सदस्यों ने मांस से भरी हुई गाड़ी को पकड़ा है। गौ रक्षा दल के सदस्यों ने गाड़ी में भरे हुए मांस को गोमांस बताया। वहीं मौके से तीन आरोपियों को भी पकड़ा गया है, जिन्हें गोरक्षा दल के सदस्य उनकी गाड़ी सहित राई थाने में लेकर पहुंच गए हैं।  वहीं गौ रक्षा दल के सदस्यों ने कहा कि यह तीसरी बार हुआ है जब गौमांस से भरी हुई यही गाड़ी पकड़ी गई। 

नशे में धुत एसडीओ ने मचाया उत्पात, ठेकेदार के कर्मचारियों को पीटा
बल्लभगढ़ के सेक्टर 2 में हुड्डा के एसडीओ और कर्मचारियों ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया। यहां बिजली की तार डाल रहे ठेकेदार के कर्मचारियों को भी जमकर पीटा। घायल कर्मचारियों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत दी है लेकिन पुलिस मामले में लीपापोती का काम कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!