Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 26 Jun, 2019 11:58 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 26 june

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

आंदोलन को लेकर किसानों ने दी है रेल रोकने की चेतावनी, भारी पुलिस बल तैनात
जुलाना में बन रहे नए सड़क कॉरिडोर की जमीन के मिलने वाले मुआवजे को कम बताकर किसानों ने आंदोलन छेड़ रखा है। इसी आंदोलन को लेकर किसानों ने चेतावनी दी है कि कल 27 जून को दिल्ली-बठिंडा रेल मार्ग जाम किया जाएगा, जिसको लेकर जुलाना में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। किसानों का कहना है कि उनकी जमीन की कीमत कम दी जा रही है, इसलिए वे उचित मुआवजे...

युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवृत्ति पर सीएम मनोहर ने हरियाणा पुलिस के साथ किया मंथन
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि युवाओं में नशे की बढ़ती प्रवृति आज एक वैश्विक समस्या बनती जा रही है। हमें राजनीति से ऊपर उठकर, सांझा रणनीति बनाकर तथा समाज की भागीदारी बढ़ाकर युवाओं की मानसिक स्थिति को सुधारना होगा तभी हम एक सभ्य समाज का निर्माण करने के साथ-साथ इस समस्या से निपट सकेंगे। अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ विरोध दिवस के अवसर पर चंडीगढ़...

हरियाणा सरकार की नई खेल नीति पर पहलवान बजरंग पूनिया ने उठाए सवाल
हरियाणा की खेल नीति पूरे भारत में सबसे अच्छी नीति मानी जाती है, लेकिन हरियाणा के खिलाड़ी ही इस खेल नीति को सबसे बेकार बता रहे  हैं। जब से हरियाणा सरकार ने खेल सम्मान समारोह स्थगित किया है और खिलाडिय़ों की ईमानी राशि में कटौती की है, तब से हरियाणा के खेल जगत में भूचाल आ गया है। मंगलवार को महिला पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने इस बाबत ट्वीट किए। 

इनेलो को लगा बड़ा वाला झटका, रामकुमार कश्यप भी भाजपा में शामिल
जहां बीते दिन इनेलो के दो विधायकों ने पार्टी छोड़कर इनेलो को झटका दिया था, वहीं आज एक और बड़ा वाला झटका इनेलो को लगा है। इनेलो के राज्यसभा सांसद रामकुमार कश्यप भी अब भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने भाजपा की सदस्यता जेपी नड्डा की अध्यक्षता में ली है। रामकुमार द्वारा दिए गए इस झटके से पार्टी का दिल्ली की राजनीति से कनेक्शन कट गया है।

खेती करने का बहाना, राम रहीम का पाखंड है, नहीं मिलनी चाहिए पैरोल: तूर
डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की पैरोल को लगातार पेंच फंसता जा रहा है। पत्रकार रामचंद्र छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति के बाद अब डेरा सच्चा सौदा के पूर्व साधु गुरदास सिंह तूर ने भी बाबा राम रहीम की पैरोल पर एतराज जताया है। तूर ने सवाल करते हुए दावा किया कि राम रहीम किस जमीन पर खेती करने के लिए पेरोल मांग रहा है, जबकि उसके नाम तो कहीं पर भी जमीन नहीं है और न ही बाबा...

बिलासपुर बस स्टैंड पर खड़ी बस में आग लगी नहीं बल्कि लगाई थी, देखें CCTV वीडियो
यमुनानगर के बिलासपुर बीते 22 जून को बस स्टैंड पर रोडवेज की बस में अचानक आग लगने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। बस की आग जो शार्ट-सर्किट के कारण लगी बताई जा रही थी, दरअसल वो आग एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा लगाई गई थी। बस स्टैंड परिसर में लगे एक सीसीटीवी वीडियो से इसका खुलासा हुआ है। वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीवर टैंक में उतरे चार कर्मियों की मौत, अधिकारियों पर हत्या-एससी/एसटी का मामला दर्ज
बिना सुरक्षा उपकरणों के चलते सीवर के डिस्पोजल पम्प की सफाई करने उतरे जन स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सहित 4 लोगों की की जान चली गई। इतना बड़े हादसे की सूचना पर जिला प्रशासन व लोगों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में जिला प्रशासन के अधिकार व पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकलने का काम शुरू कर दिया।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को मारा चाकू, CCTV में कैद वारदात
प्रदेश सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर न जाने कितने ही तरह के कठोर कदम उठाए हों, लेकिन सरकार के ये कठोर कदम कमजोर ही साबित हो रहे हैं। वहीं हरियाणा पुलिस भी महिलाओं-बेटियों की सुरक्षा के खातिर ऑपरेशन दुर्गा जैसे कई तरह के कैंपेन चलाए, लेकिन इन सबका परिणाम बिल्कुल शून्य है। इन सभी बातों का पुख्ता प्रमाण देने के लिए फरीदाबाद में एक युवती के साथ...

बेखौफ बदमाशों ने कार सवार युवक को मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती
फरीदाबाद में कैली गांव के पास बाईपास पर कुछ अज्ञात बेखौफ बदमाशों ने कार चालक युवक को टक्कर मार फरार हो गए। टक्कर लगने से युवक को गंभीर चोटें आई हैं जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पैसा डबल करने के नाम प करोड़ों रूपए का चूना लगाकर फरार हुई कंपनी
पानीपत में गर्वित इन्नोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड कंपनी बनाकर लोगों से करोड़ों रुपए ठगी करने का मामला सामने आया है। कंपनी द्वारा लोगों से पैसे डबल करने का झांसा देकर उन्हें ठगी का शिकार बनाया गया। पीड़ित लोगों का कहना है कि शुरू में एक दो बार कंपनी द्वारा उन्हें किस्त द्वारा पैसे दिए गए लेकिन बाद में कंपनी द्वारा उन्हें टाल मटोल किया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!