Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 24 Sep, 2019 09:17 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 24 september

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

हरियाणा की जीडीपी देश से बेहतर: सीएम, कहा- अन्य राज्यों के मुकाबले हर क्षेत्र में अग्रणी है हरियाणा
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश के आर्थिक रूप से मजबूत होने का दावा करते हुए कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा आर्थिक व सामाजिक मजबूती के लिए पिछले एक माह के दौरान लिए गए फैसलों का लाभ हरियाणा वासियों को मिलेगा। मंगलवार को चंडीगढ़ के होटल मांउट व्यू में सीएम ने कहा कि कुछ समय के अंतराल के बाद कई देशों में आर्थिक मंदी का असर देखने को मिलता है।
 

हरियाणा सरकार के खिलाफ शिकायत करने चुनाव आयोग पहुंचे हुड्डा-सैलजा, लगाए गंभीर आरोप
हरियाणा में विधानसभा चुनाव का लेकर आचार संहिता लागू की जा चुकी है। जिसके बलबूते अब कांग्रेस भाजपा सरकार को कटघरे में लाने का प्रयास कर रही है। प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्षा सैलजा कुमारी व सीएलपी लीडर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा मंगलवार को भाजपा सरकार के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने नई दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि आचार संहिता लगने के...

PunjabKesari, bulletin
 

जेजेपी व इनेलो की मांग हरियाणा में वोटिंग होने तक न जारी किए जाएं भर्तियों के रिजल्ट
जेजेपी और इनेलो के प्रतिनिधियों ने हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन और हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन की भर्तियों के परिणाम विधानसभा चुनाव के मतदान तक जारी ना करने की मांग हरियाणा निर्वाचन अधिकारी से की है। इसके इलावा प्रदेश में सरकार के विज्ञापनों से संबंधित होल्डिंग और पोस्टर्स को जल्द उतारने की भी मांग की गई है।
 

क्लर्क भर्ती: पेपर लीक के आरोपों पर भाजपा नेता ने पूर्व मंत्री से मांगा सबूत, दिया दो दिन का समय
प्रदेश में चल रही एचएसएससी क्लर्क भर्ती प्रक्रिया मामले में पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव द्वारा दिए गए पेपर लीक के आरोपों वाले बयान पर भाजपा नेता सतीश खोला ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि या तो कैप्टन अजय यादव अगले 2 दिनों में इस बात के पुख्ता सबूत दें कि पेपर लीक होने संबंधी उनके पास क्या प्रमाण है? अन्यथा उनकी टीम कैप्टन यादव पर केस...

PunjabKesari, haryana
 

सुरजेवाला की चुनौती, CM खट्टर क्लर्क का पेपर पास कर लें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कैथल युवा क्रांति सम्मेलन में युवाओं को संबोधित करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर नॉलेज वार किया। उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर क्लर्क भर्ती परीक्षा को पास कर दें तो वो राजनीति छोड़ देंगे।  सुरजेवाला ने कहा कि उन्होंने पूरे हरियाणा के युवाओं के लिए एक संकल्प लिया है।
 

हरियाणा चुनाव: CM खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे BSF के पूर्व जवान तेज बहादुर
हरियाणा की 14वीं विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने के साथ ही अब सियासी पारा तूल पकड़ने लगा है। बीएसएफ में खराब खाने का वीडियो वायरल कर सुर्ख़ियों में आये पूर्व जवान तेज बहादुर ने भी हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खटटर के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा करने से चुनावी गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

PunjabKesari, haryana

ओला उबर गाडिय़ों को लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार, पूछताछ में कई वारदातों का हुआ खुलासा
सोनीपत पुलिस ने ओला उबर की गाडिय़ों को लूटने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। यह गिरोह दिल्ली एनसीआर में सक्रिय था। इस गिरोह के तीन प्रमुख सदस्य अमित, पुनीत और अमन को सोनीपत पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तीनों को कोर्ट में पेशकर पुलिस ने इन्हें रिमांड पर लिया है, ताकि इनसे अन्य मामलों का खुलासा हो सके।
 

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: BJP उम्मीदवारों को लेकर जारी हुई फाइनल लिस्ट
हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राज्य में राजनीतिक तैयारियां तेज हो गई हैं। सभी राजनीतिक दलों में उम्मीदवारों के चयन पर विचार-विमर्श जारी है। इसी के तहत बीजेपी ने 45 उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल कर ली है। इस लिस्ट में बीजेपी में शामिल नेताओं के नाम हो सकते हैं। इसके साथ इस लिस्ट में नए चेहरों के नाम भी शामिल हो सकते हैं।

दिल्ली हाईकोर्ट से ओपी चौटाला को बड़ी राहत, इतने सप्ताह बढ़ाई गई पैरोल
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला ने दिल्ली हाईकोर्ट में पैरोल बढ़ाने की अर्जी दाखिल की थी जिसपर आज सुनवाई करते हुई कोर्ट ने ओपी चौटाला को राहत देते हुए पैरोल को 2 सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है। अब उन्हें 8 अक्तूबर को सरैडर करना होगा। बता दें कि धर्मपत्नी स्नेहलता की मौत के बाद  ओमप्रकाश चौटाला व उनके पुत्र अजय चौटाला को दो हफ्तों की पैरोल मिली थी।
 

कलयुगी बेटे ने की बाप की बेरहमी से हत्या, मां और भाई पर भी किया कातिलाना हमला
दिल्ली से सटे गुरग्राम में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने बाप की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं बीच बचाव करने आई भाई और मां पर भी आरोपी ने कातिलाना हमला कर दिया। इससे मां और भाई दोनों गंभीर घायल हो गए हैं। मां और भाई दोनों का अस्पताल में ईलाज चल रहा है। फिलहाल स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!