Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 24 Mar, 2019 11:23 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 24 march

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

व्यक्ति ने गुर्जर को कहा गुंडा तो कलराज बोले- मेरा प्रदेश होता तो गोली मार देता
लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता, मंत्री सभी अपने-अपने दाख्यित्व को पूरा करने व पार्टी को मजबूत बनाने के लिए अपने-अपने क्षेत्र में मीटिंग व रैली करने में जुटे हुए हैं। लेकिन भाजपा के लिए आज का दिन कुछ ठीक नहीं गुजरा है। जहां फरीदाबाद में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी सांसद कृष्ण पाल गुर्जर के खिलाफ नारेबाजी की गई, वहीं एक व्यक्ति द्वारा उन्हें गुंडा कहा गया।

दुष्यंत चौटाला के खिलाफ पत्र देने में अभय ने इतनी देर क्यों की: नैना चौटाला
इनेलो द्वारा पार्टी से अलग हुए 5 विधायकों को डिसक्वालिफाई करने के लिए स्पीकर को लिखे गए पत्र पर जेजेपी समर्थित विधायक नैना चौटाला का कहना है कि ये सब स्पीकर ने तय करना है। उन्हें जो ठीक लगेगा वो करेंगे न मैं कुछ कर सकती हूं न अभय चौटाला कुछ कर सकते हैं।

दुष्यंत को कौम प्यारी होती तो रामकुमार को स्टेज नीचे उतार देते: अभय
इनेलो नेता अभय चौटाला ने जेजेपी नेता केसी बांगड़ पर गंभीर लगाते हुए कहा कि बागड़ जैसे लोगों ने पार्टी को खराब किया। वहीं अभय ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को इनेलो ज्वाइन करवाया और कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्म्मान दिया जाएगा।

टिकट के संशय पर पर बोले सांसद धर्मबीर, हम टिकट के लिए नहीं...
भिवानी में सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि लोकसभा टिकटों को लेकर चल रही चर्चाओं को सिरे से नकारते हुए इन चर्चाओं को केवल अखबारी बातें बताया। उन्होंने कहा कि टिकट देना पार्टी हाईकमान का काम है, हमारा काम पार्टी व सरकार की नीतियों का प्रचार कर 10 की 10 सीटें पीएम की झोली में डालना है।

हाईकमान के दबाव के चलते कांग्रेस के सभी गुट एक साथ कर रहे बैठक
कांग्रेस की गिरती साख व हाईकमान के दबाव के चलते अंबाला में कांग्रेस के सभी गुट एक साथ दिखाई दिए और राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा के घर पर मीटिंग की। मीटिंग में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष फूल चन्द मुलाना, पूर्व मंत्री निर्मल सिंह, पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन व तंवर गुट के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। 

करनाल के छोरे ने तोड़ा जर्मनी व चीन का रिकॉर्ड
हरियाणा के जिले करनाल के रहने वाले एक छोरे ने चाइना व जर्मनी का रिकार्ड तोड़ दिया है। छोरे सतीश ने ये रिकॉर्ड किसी ऐसे-वैसे कारनामे में नहीं बल्कि बोतल तोडऩे में कायम किया है। सतीश ने 2.65 नैनो सेकेंड में 10 बोतल तोड़कर एक नया विश्व रिकार्ड बनाया है, जो पहले चीन के व्यक्ति द्वारा 3.45 नैनो सेकेंड में 5 बोतल तोडऩे का था। 

सपना चौधरी का यू-टर्न, कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार (VIDEO)
सॉलिड बॉडी’ और ‘तेरी आख्यां का यो काजल’ से चर्चित हुईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने यू-टर्न लेते हुए कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया है। सपना ने कहा कि मैं न तो कांग्रेस में शामिल हुई हूं और न ही उसके लिए चुनाव लड़ूंगी और न प्रसार करूंगी। सपना ने राज बब्बर से मुलाकात की खबरों का भी खंडन किया। सपना ने कहा कि मेरा भविष्य में भी राजनीति में जाने का कोई इरादा नहीं है।

मधुमक्खियों के काटने से एक शख्स की मौत व कई घायल, PGI में भर्ती
रोहतक शहर के डीएलएफ पार्क में मधुमक्खियों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की जान ले ली, जबकि लगभग 20 लोग घायल हो गए। जिनका रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है। घटना उस समय हुई जब डीएलएफ कालोनी के लोग पार्क में पेड़ों की छांव में बैठ कर अपनी मस्ती में व्यस्त थे।

चुनाव आचार संहिता के प्रति निर्वाचन आयोग बरत रहा पूरी सख्ती
चुनाव आचार सहिंता को सही तरीके से लागू करवाने के लिए रोहतक जिला प्रशासन ने सख्त रवैया अपना लिया है। 6 टीम चुनाव आचार सहिंता को लेकर नजर रखेगी और शिकायत मिलते ही 100 मिनट के अंदर कार्यवाही की जाएगी। जिला निर्वाचन अधिकारी यश गर्ग ने सभी अधिकारियों को दिशा निर्देश दे दिए गए हैं। वहीं जनता को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए आज जिला प्रशासन व पत्रकार एकादश ने एक क्रिकेट मैच खेला।

पत्नी के अवैध संबंध के चलते पति बना हत्यारा
हरियाणा के करनाल में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं। यहां एक व्यक्ति पत्नि के अवैध संबंधों से परेशान होकर हत्यारे का रूप धारण कर लिया और अपनी ही पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!