Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 23 Sep, 2019 06:33 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 23 september

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

अकाली दल के पास 30 विधानसभा सीटों के उम्मीदवार, आवेदकों की की जा रही स्क्रीनिंग
हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अब अकाली दल भी मैदान में उतर चुका है। सोमवार को कुरुक्षेत्र में अकाली दल बादल की एक अहम बैठक हुई, जिसमें अकाली दल के नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा और हरियाणा प्रभारी राज्यसभा सांसद बलविंदर सिंह भूंदड़ भी मौजूद रहे। इस मौके पर अकाली दल कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा और अकाली दल की टिकट चाहवानों ने आवेदन किया।
 

बिल्डर की दादागिरी, बिजली काटकर फ्लैट के अंदर जाने से रोका
 साइबर सिटी गुरुग्राम के पॉश सोसायटी में फ्लैट लेना एक परिवार को महंगा पड़ गया। जहां एक बिल्डर ने दादागिरी दिखाते हुए एक एक परिवार की बिजली काट दी और उसके बाद परिवार को गेट पर ही रोक दिया गया। सोसाइटी में एक परिवार ही नहीं बल्कि बिल्डर की दादागिरी से दर्जनों फ्लैटवासी अपने ही घर में जा नही पा रहे है। 

PunjabKesari, haryana
 

सांसदों के परिवार को विधानसभा की टिकट नहीं देगी भाजपा, प्रेमलता का नाम लिस्ट में
हरियाणा विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, जिसके चलते पार्टियों में टिकट बांटने को लेकर काफी गहमागहमी मची है। इसी बीच सूत्रों के हवाले बड़ी खबर मिली है कि हरियाणा में मौजूदा सांसदों के परिवार के किसी भी सदस्य को विधानसभा की टिकट नहीं दी जाएगी। भाजपा हाईकमान ने प्रदेश भाजपा को किसी भी सांसद के परिवार के व्यक्ति का नाम आगे ना भेजने की बात कही है। 
 

सीएम के ओएसडी और सलाहकारों ने दिए इस्तीफे, पार्टी के लिए करेंगे अब काम (VIDEO)
 हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री के ओएसडी और सलाहकारों ने इस्तीफे दे दिए हैं। इन इस्तीफों को मंजूर भी कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार सीएम के तीन ओएसडी ने इस्तीफा दिया है। इनमें नीरज दफ्तार, भूपेश्वर दयाल और अमरेंद्र सिंह शामिल हैं। 
 

हरियाणा में टिकट के नाम पर कांग्रेसी नेता से 15 लाख की ठगी, पुलिस ने दर्ज किया मामला
हरियाणा में चुनावी सीजन चल रहा है, जिसमें टिकट की चाह रखने वाले नेता काफी जद्दोजहद में जुटे हुए हैं। वहीं इसी जद्दोजहद का फायदा उठाकर एक कांग्रेसी नेता से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। झज्जर जिले के बेरी हल्के से कांग्रेस नेता अजय अहलावत को किसी ने टिकट बंटवारे में एक सर्वे में उनका नाम आगे आने की बात कहकर टिकट दिलवाने का लालच दिया और 15 लाख रूपए ठग लिए।

PunjabKesari, haryana
 

टैक्सी चालक हत्या मामले में मिली बड़ी कामयाबी, तीन आरोपी गिरफ्तार
पंचकूला कालका टैक्सी चालक हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस मामले में एक जुवेनाइल को अधिरक्षा में भेजा व 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पंचकूला पुलिस उपायुक्त कमलदीप गोयल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने की जानकारी दी है। अब तक का यह सबसे अनूठा व चुनौती पूर्ण हत्या केस था। सोशल मीडिया पर पहली बार मिलकर...
 

लूट को अंजाम देकर लौट रहे बदमाशों ने एसएचओ पर किया हमला, सर्विस गन भी छीनी
रियाणा में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं, दिन दहाड़े लूटपाट की घटनाएं बढ़ रही हैं, जिसका ताजा मामला सोनीपत के गोहाना से सामने आया है। यहां एसएचओ ने लूट को अंजाम देकर लौट रहे बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने उन पर ही हमला कर घायल कर दिया, साथ ही एसएचओ की सर्विस रिवाल्वर छीन कर फरार हो गए। वहीं घायल एसएचओ को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।
 

हादसा: क्लर्क की परीक्षा देने जा रहे 2 सगे भाइयों की मौत
जिले के गांव जाखोली से बाइक पर क्लर्क की परीक्षा देने अम्बाला जा रहे 2 सगे भाइयों की सड़क दुर्घटना में आकस्मिक मौत हो गई। इस घटना उनके घर में मातम छाया हुआ है। मृतकों की पहचान बिजेन्दर(23) व राजेन्द्र (28) के रूप में हुई है। मृतकों के साथ उनका चचेरा भाई भी बाइक पर सवार था, जिसे काफी गंभीर चोटें आई हैं।

PunjabKesari, Haryana
 

बुजुर्ग को एमआरआई मशीन में डालकर भूल गए टेक्नीशियन, जानिए फिर क्या हुआ(VIDEO)
पंचकूला सेक्टर-6 के जनरल अस्पताल में चल रहे एमआरआई एंड सिटी स्कैन सेंटर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां टेक्नीशियन 59 साल के बुजुर्ग राम मेहर को एमआरआई मशीन में डालकर भूल गए। जिसे किसी ने बाहर नहीं निकाला। इस बीच मरीज ने काफी हाथ-पांव मारे, लेकिन बेल्ट बंधी होने के कारण वो हिल भी नहीं पाया।
 

पूर्व सैनिक ने डंडे से पीटकर पत्नी की कर दी हत्या और फिर खुद फांसी लगा कर किया सुसाइड
 रोहतक में एक रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया हैं। रोहतक शहर की रामगोपाल कालोनी में आज एक पूर्व सैनिक ने सुबह अपनी पत्नी की डंडे से निर्मम हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी रस्सी के साथ फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। इसके बाद कॉलोनी ने सनसनी फैल गई। पुलिस को घर में किराए पर रह रहे किराएदारों ने दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!