Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 22 Jan, 2019 11:56 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 22 jan

हरियाणा में आज खबर आई कि करनाल के रहने वाले युवक की ऑकलैंड की झरने में डूबने से मौत हो गई, एक किसान आसमानी बिजली की चपेट में आने से मर गया, वहीं एक सरपंच पति दीवार की नीचे दबने से मारा गया। आज मानेसर लैंड डील...

डेस्क: हरियाणा में आज खबर आई कि करनाल के रहने वाले युवक की ऑकलैंड की झरने में डूबने से मौत हो गई, एक किसान आसमानी बिजली की चपेट में आने से मर गया, वहीं एक सरपंच पति दीवार की नीचे दबने से मारा गया। आज मानेसर लैंड डील घोटाले मामले में सुनवाई जिसमें हुड्डा भी पेश हुए। वहीं अभय चौटाला ने अजय के परिवार से रिश्ता खत्म करने की बात कही। यमुनानगर में स्नैचरों ने महिला प्रोफेसर का पर्स छीना। गणतंत्र दिवस के समारोह को लेकर आज से ही दिल्ली में एंट्री बंद हो गई है। अंशुल ने प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें राम रहीम के कुछ राज खोले। पढ़ें आज की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस बुलेटिन में-

हुनुआ फॉल्स ऑकलैंड में डूबने से हरियाणा के युवक की मौत
कैलिफोर्निया के शहर ऑकलैंड स्थित हुनुआ फॉल्स (झरना) में डूबने से एक युवक की मौत हो गई, जो हरियाणा के जिले करनाल के रहने वाला था। घटना की वजह युवक का पैर फिसलना बताया जा रहा है। युवक न्यूजीलैंड में पढ़ाई करने गया था, जो पिछले छ: साल से वहीं रह रहा था।

मानेसर लैंड घोटाला: बिल्‍डर अतुल बंसल के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी
मानेसर लैंड घोटाले में आज पंचकूला स्थित सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा सहित अन्य आरोपी हाजिर हुए। लेकिन कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी अतुल बंसल के कोर्ट में न पहुंचने के चलते कोर्ट में कोई कार्यवाही नहीं हो सकी, जिसके चलते कोर्ट ने भारी नाराजगी जताई। 

PunjabKesari

महिला प्रोफेसर से घर के सामने ही छीना पर्स, देखें सीसीटीवी वीडियो
यमुनानगर में स्नैचिंग की वारदातें बढ़ती ही जा रही है। ये स्नैचर्स अकेली महिलाओं को अपना निशाना बनाते हैं और उनसे पर्स बैग छीन फरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला ताजा मामला छोटी लाइन स्थित कमला नगर से सामने आया है। जहां कॉलेज से छुट्टी करके घर पहुंची महिला प्रोफेसर का बैग उसी के घर के सामने से छीन बदमाश फरार हो गए।

आज से दुष्यंत दिग्विजय से पारिवारिक रिश्ते खत्म: अभय चौटाला
अभय चौटाला दुष्यंत दिग्विजय से पारिवारिक रिश्ते खत्म करने की बात कह रहे हैं। जींद में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अभय चौटाला ने कहा कि जेजेपी और आप ने मिलकर चौटाला साहब के खिलाफ षड्यंत्र रचा है, इसलिए आज से दुष्यंत दिग्विजय से पारिवारिक रिश्ते खत्म हो चुके हैं। 

PunjabKesari

आसमानी बिजली का कहर, खेत में पानी लगाते किसान की मौत
बेमौसमी बारिश किसान को उस समय भारी पड़ गई जब वह गेंहू की फसल में पानी लगा रहा था। हादसा फरीदाबाद के गांव मौजाबाद में हुआ है जहां आसमानी बिजली गिरने के चलते 37 वर्षीय किसान सतीश ने खेत में मौत हो गई।

राम रहीम का फिल्में बनाना काले धन को सफेद करने की चाल थी: अंशुल
अंशुल छत्रपति ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि उनके पिता ने कभी पत्रकारिता का धर्म नहीं बेचा। राम रहीम का केवल चोला ही संत का था, लेकिन उसके कर्म अब दुनिया जानती है, इसलिए फिल्मों में जाने का ढोंग ब्लैक मनी को सफेद करने का खेल था।

PunjabKesari

सरपंच के घर जोरदार धमाका, दीवार के गिरने से पति की मौत
सोनीपत के गांव पिपली उस वक्त हड़कंप मंच गई जब लोगों को सरपंच के घर से जोरदार धमाका होने की आवाज आई। मिली जानकारी के मुताबिक तेज आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे, जिन्होंने देखा कि मकान की दीवार गिरने से सरपंच का पति रविन्द्र नीचे दब गया जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

हरियाणा के महाकुंभ जींद उपचुनाव में विपक्षी दल प्रवासी पक्षी: शिक्षा मंत्री
जीन्द उपचुनावों को लेकर नेताओं की बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप जारी है। भिवानी में शिक्षा मंत्री ने भाजपा को छोड़ सभी उम्मीदवारों को प्रवासी पक्षी करार देते हुए कहा कि ये मौसम बदलते ही चले जाएंगे, साथ ही उन्होंने कहा कि जीन्द महाकुंभ में कांग्रेस शुरु से ही पिछड़ चुकी है।

PunjabKesari

भारी वाहन चालक सावधान! आज से चार दिन तक दिल्ली में नो एंट्री
दिल्ली में गणतंत्र दिवस की तैयारी पूरी हो चुकी है। फुल ड्रैस रिहर्सल के साथ-साथ 26 तारीख के गणतंत्र समारोह के लिए दिल्ली पुलिस ने गुरुग्राम पुलिस से सहयोग की मांग की है कि किसी भी भारी वाहन को दिल्ली में एंट्री नहीं दी जाए। इसके लिए गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने रूट मैप तैयार किया गया है।

ग्रुप डी भर्ती पर उठे सवाल- 59 नंबर वाले वेटिंग लिस्ट में, 60 वाले का नाम भी नहीं
दो रोज पहले एचएसएससी द्वारा ग्रुप डी के 18 हजार युवाओं के चयन की लिस्ट जारी की गई है। सरकार बिना किसी भेदभाव व धांधली के योग्य उम्मीदवारों के चयन का दावा कर वाहवाही लूट रही है, लेकिन भिवानी के एक युवक ने इस चयन प्रक्रिया में ना केवल धांधली बल्कि घोटाले का आरोप लगाते हुए जांच के लिए सीएम विंडो पर शिकायत दर्ज करवाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!