Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 20 Mar, 2019 10:36 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 20 march

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

HTET Results: किसी भी लेवल में 6% से ज्यादा परीक्षार्थी नहीं हुए पास (VIDEO)
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, भिवानी द्वारा 05-06 जनवरी, 2019 को संचालित करवाई गई हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा-2018 के लेवल-1, 2 व 3 का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है। जोकि बोर्ड की वेबसाईट  एवं बोर्ड मोबाईल एप डाउनलोड करके देखा जा सकता है। इस परीक्षा में लेवल-1 (पीआरटी) में महज 5.71 प्रतिशत, लेवल-2 (टीजीटी) में मात्र 4.78 प्रतिशत एवं लेवल-3 (पीजीटी) में सिर्फ  2.55 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए हैं।

समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट केस में कोर्ट ने सुनाया ऐतिहासिक फैसला, चारों आरोपी बरी
करीब 12 साल पुराने हरियाणा के जिले पानीपत में हुए समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट के मामले में एनआईए कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने पाकिस्तानी महिला राहिला की उस याचिका को खारिज कर दिया है। साथ ही इस मामले में असीमानंद सहित चारों मुख्यारोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

शराब के शौकिनों जरा ध्यान देना, ये खबर आपको परेशान कर देगी!
शराब के शौकीन लोगों के लिए यह खबर परेशान कर देने वाली हो सकती है क्योंकि इस बार शराब के ठेके पिछले वर्ष की तुलना में 15 प्रतिशत से अधिक महंगे बिके हैं। अब ऐसे में शराब महंगी होना भी लाजिमी है जोकि मय के शौकीनों को परेशान कर सकती है।

आचार संहिता उल्लंघन के आरोपों पर श्रीनिवास गोयल को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस
हरियाणा वेयर हाउसिंग कारपोरेशन के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल को सिरसा संसदीय क्षेत्र के सहायक रिटर्निंग अधिकारी ने चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोपों पर नोटिस भेजा है और नोटिस का दो दिनों में जवाब मांगा गया है। 

12वें आईपीएल में दिल्ली कैपिटल के लिए खेलेंगे हरियाणा के राहुल तेवतिया
फरीदाबाद के गांव सिही के रहने वाले राहुल इस समय 12वें आईपीएल में दिल्ली कैपिटल के लिए खेलने वाले हैं। राहुल की इस उपलब्धि पर परिवार के लोगोंमें काफी खुशी का माहौल है। इस खुशी में राहुल के परिजनों ने कुछ अनुभव जाहिर किए व राहुल के करियर के बारे में भी बातचीत की। राहुल के पिता केपी तेवतिया पेशे से एक वकील और माता प्रेम तेवतिया एक गृहणी हैं, परिवार में राहुल के अलावा उनकी एक पुत्री भी है।

सुख-सुविधा में पैदा हुए लोग "चौकीदार’’ पर उठा रहे हैं सवाल: कंवरपार गुर्जर
हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष चौधरी कंवरपाल गुर्जर ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सुख-सुविधा में पैदा हुए लोग "चौकीदार’’ पर सवाल उठा रहे हैं। इससे कुछ लोगों को "चौकीदार’’ से परेशानी है, कांग्रेस कुछ भी कहे पूरा देश जानता है कि चोर कौन है सबको पता है। "मैं भी चौकीदार हूं"। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर भी पीएम मोदी के चौकीदार कैंपेन के तहत "चौकीदार’’ लिखकर अपडेट कर दिया।

प्रिंयका गांधी की दादी इमरजेंसी को तो बचा नहीं पाई, ये कांग्रेस को क्या बचाएंगी: सीएम
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज प्रदेश के कई जिलों में होली खेलने के लिए कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल सिरसा में आयोजित होली मिलन समारोह में पहुंचे। कांग्रेस नेताओं का एकजुट होकर शुरू की जाने वाली यात्रा के सवाल पर उन्होंने कहा कि विचार उनका अच्छा है, लेकिन संभव नहीं है कि वो एकजुट हो। 

होली के दिन बड़ा ट्रेन हादसा होने से टला (VIDEO)
सोनीपत जिले में एक बड़ा हादसा होते होते बच गया, दिल्ली के सराय काले खां से चलकर कालका जाने वाली हिमालय क़वीन पेसेंजर ट्रैन की पिछली बोगी सोनीपत के भोड़वाल माजरी स्टेशन से गुरजते वक्त पटरी से उतर गई। जानकारी के  मुताबिक उस समय ट्रेन की स्पीड लगभग 100 के आस पास थी। तभी अचानक पिछली बोगी पटरी से उतर गई और एक किलोमीटर तक चली गई।

60 फुट गहरी बोरवेल पाइप में गिरा मासूम बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर राजस्थान सीमा से सटे गांव बालसमंद में करीब 15 महीने का बच्चा खेलते हुए बोरवेल में गिर गया। बच्चे की रोने की आवाज के बाद लोग मौके पर पहुंचे और प्रशासन को इसकी सूचना दी। प्रशासन सूचना मिलते ही सकते में आ गया। तुरंत अग्नि शमन की गाडिय़ां, एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम को मौका—ए—वारदात पर भेजा गया।

गोकशी के लिए गायों बैलों को ले जा रहे तीन तस्करों को गौभक्तों ने दबोचा
प्रदेश सरकार और गौभक्तों द्वारा गौकशी पर लगाम लगाने की लाख कोशिशों के बावजूद भी गौतस्कर पशुओं की तस्करी कर रहे हैं। इस बात का खुलासा आज उस समय हुआ जब गौभक्तों ने ट्रक में भर कर पानीपत के रास्ते यूपी की तरफ ले जाए जा रहे दो दर्जन बैलों व गायों को मुक्त करवाया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!