Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 18 Jan, 2019 10:53 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 18 jan

हरियाणा में आज पत्रकार रामचंद्र के बेटे अंशुल छत्रपति ने पूर्व मुख्यमंत्री रहे भजनलाल पर राम रहीम का बचाव करने खुलासा किया। एक चिटफंड स्कैम का मामला सामने आया है जिसमें भाजपा नेता के बेटे और दामाद का नाम आ रहा है। सोनीपत में कोहरे का कहर देखने को...

डेस्क: हरियाणा में आज पत्रकार रामचंद्र के बेटे अंशुल छत्रपति ने पूर्व मुख्यमंत्री रहे भजनलाल पर राम रहीम का बचाव करने खुलासा किया। एक चिटफंड स्कैम का मामला सामने आया है जिसमें भाजपा नेता के बेटे और दामाद का नाम आ रहा है। सोनीपत में कोहरे का कहर देखने को मिला, वहीं रॉकी मित्तल ने राहुल गांधी पर एक नया गाना लिख डाला है, जो 22 जनवरी को रिलीज होगा। वहीं आज महिला अपराध के कई मामले सामने आए हैं, जिनमें एक रेप पीड़िता की हत्या, दूसरा देवर द्वारा भाभी की हत्या और युवती का नग्र शव कुएं में मिला है। वहीं महिलाओं को जागरूक करने संबंधी एक मुहिम भी वीएसएस द्वारा शुरू की गई है। आईए आज ऐसी ही कुछ प्रदेश की दस बड़ी खबरों पर एक नजर डालते हैं पंजाब केसरी के इस बुलेटिन में-

छत्रपति हत्याकांड में बड़ा खुलासा- 'राम रहीम के बचाव में आए थे पूर्व सीएम'
पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या के मामले में मुख्यारोपी राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद रामचंद्र के बेटे अंशुल छत्रपति ने मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। अंशुल के बयानों के मुताबिक, उनके पिता की हत्या के मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके चौ. भजनलाल ने समझौते का दबाव बनाया था। 

एक और चिटफंड स्कैम: भाजपा नेता का बेटा और दामाद लोगों से करोड़ों रूपये लेकर फरार
यमुनानगर में भाजपा के मार्किट कमेटी के चेयरमैन का पुत्र व दामाद लोगों का करोड़ो रूपए लेकर फरार हो गए हैं। वहीं परिवार के लोग एक व्यक्ति पर उन्हें जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर पुलिस में शिकायत दी है, जबकि कुलदीप सिंह नामक व्यक्ति भाजपा के पुत्र व दामाद पर पचास लाख रुपए लेने के बारे में पुलिस को शिकायत देकर कार्यवाही करने की मांग की है।

PunjabKesari

कोहरे के कारण हादसों से 'घायल' हुआ सोनीपत, 25-30 वाहन टकराए
हरियाणा का सोनीपत आज सुबह-सुबह पड़े कोहरे के कारण हुए हादसों से घायल हो गया। यहां सोनीपत से गुजरने वाले केजीपी पर कोहरे का आतंक देखने को मिला। केजीपी से गुजरने वाले करीब 25-30 वाहन धड़ा-धड़ एक दूसरे से टकराए। 

राहुल गांधी पर नया गाना-'सोनिया का बच्चा, अक्ल का कच्चा...'
हरियाणा सरकार के प्रोजेक्ट डायरेक्टर रॉकी मित्तल अपने गानों को लेकर काफी चर्चाओ में रहते हैं। हाल ही में उनका गाना सिद्धू पाकिस्तानी एजेंट था। जिसके बाद अब उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसद में आंख मारने पर गाना बनाया है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'सोनिया का बच्चा, अक्ल का कच्चा संसद में आँख मारे।'

PunjabKesari

देवर ने सिर में कुल्हाड़ी मार कर की भाभी की हत्या, दहशत का माहौल
यमुनानगर के मुस्तफाबाद में पडऩे वाले गांव जस्सी का माजरा में उस समय दहशत का माहौल फैल गया, जब एक परिवार में डंडे और कुल्हाड़ी चलने लगे।  झगड़े के दौरान परिवार के एक युवक ने अपनी ही भाभी का कुल्हाड़ी से सिर फाड़ दिया। घटना के  बाद अनीता को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

अपराध: बलात्कार पीड़िता की आरोपी ने ही की सरेआम हत्या
दिल्ली के पास साईबर सिटी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक बलात्कार पीड़िता को आरोपी ने ही सरेआम गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया और शव को सड़क पर फेंक कर फरार हो गया। घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे की है।

PunjabKesari

कुएं में तैरता मिला 22 साल की युवती का नग्र शव, फैली सनसनी
झज्जर के गाांव तलाव व खेड़ी खुमार की सीमा पर लगे खेतों में स्थित कुएं में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। नग्न हालात में मिले युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। नग्न हालत में पाया गया शव युवती के साथ बलात्कार होने की संभावनाओं की ओर भी इशारा करता है। 

फरीदाबाद की छात्राओं को एनीमिया मुक्त करने के लिए वीएसएस ने शुरु की मुहिम
फरीदाबाद की छात्राओं को एनीमिया मुक्त करने के लिए वैश्य समन्वय समिति ने मुहिम की आज शुरुआत की, जिसका विधिवत शुभारंभ उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया। यह अभियान फरीदाबाद के सरकारी स्कूलों में शुरु किया गया है, जहां लगभग 20 हजार छात्राओं को इसका लाभ मिलेगा।

PunjabKesari

तहसीलदार, कानूनगो और पटवारी समेत 8 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज
प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का दम भरती आई बीजेपी सरकार के दावे दम तोड़ते नजर आ रहे है। अधिकारियों द्वारा लोगों से रिश्वत लेने और आमजन से धोखाधड़ी करने मामले सामने आ रहे है। ऐसा ही एक मामला बहादुरगढ के गांव जसोरखेड़ी से सामने आया है जिसके चलते आसौदा थाना में दो तहसीलदारों, कानूनगो और पटवारी समेत 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।

आपसी रंजिश के चलते युवक की दी सुपारी, हमलावरों ने दागी एक दर्जन गोलियां
पानीपत में लगातार जुर्म का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन बदमाशों द्वारा अंजाम दी जाने वाली हत्या की वारदातों से आम जनता में दहशत का माहौल बना हुआ है। ऐसा ही ताजा मामला पानीपत के मॉडल टाउन से सामने आया है जहां देर रात 5 अज्ञात बदमाशों ने युवक की करीब एक दर्जन गोलियां मारकर की हत्या कर दी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!