Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Deepak Paul, Updated: 13 Feb, 2019 08:14 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 13 feb

हरियाणा में आज आयकर विभाग की टीम बड़े तीखे रुख दिखी, जिसके चलते गोहाना में बीजेपी के 6 ठिकानों पर और जाखल के राइस मिलों पर छापेमारी की...

ब्यूरो: हरियाणा में आज आयकर विभाग की टीम बड़े तीखे रुख दिखी, जिसके चलते गोहाना में बीजेपी के 6 ठिकानों पर और जाखल के राइस मिलों पर छापेमारी की। वहीं गुरूग्राम को जाम से निजात दिलाने के लिए 4 जगहों पर इंटेलिजेंस ट्रैफिक लाइट्स लगाई गई है। फतेहाबाद में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि बीजेपी जींद उपचुनाव में जीत दर्ज करवा विपक्षी पार्टियों को उनकी औकात दिलाने का काम किया है। वहीं बीजेपी में पूर्व मंत्री रहे हर्ष कुमार ने बीजेपी पर विकास की नीति न होने का आरोप लगाते हुए बीजेपी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। सिरसा से विदेश भेजने के नाम युवकों से ठग्गी करने का मामला सामने आया है। वहीं इनेलो ने ईनसो को भंग पहले ही कर दिया लेकिन उसकी एवज में नई आईएसओ को गठन किया है। पुलिस कर्मी खाकी को दागी बनाने से बाज नहीं आ रहे है इसी कड़ी में नशे में धूत पुलिसकर्मी ने गाड़ी चालक से गाली गलौज की। वहीं भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश द्वारा प्रदेश में प्रचार एवं संपर्क के कार्य के लिए जवाहर यादव को प्रदेश प्रचार एवं संपर्क प्रमुख नियुक्त किया है। जाट आंदोलन के दौरान वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के घर आगजनी मामले में बुधवार को पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष अदालत में सुनवाई हुई।

बीजेपी नेता के 6 ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड

गोहाना में इनकम टैक्स विभाग ने बड़ी रेड की है, विभाग के अधिकारियों ने एक बीजेपी नेता व उनके भाई के शोरूम में रेड मारी है। बताया जा रहा है कि विभाग के अधिकारी गोहाना की काट मंडी में प्राइवेट गाड़ियों में सवार होकर पहुंचे और भारत स्टील, भारत टिम्बर स्टोर सहित करीबन 6 ठिकानों पर रेड की।

राईस मिलों पर आयकर विभाग का छापा, सेल परचेज के रिकार्ड को किया काबू

आयकर विभाग की तीन टीमों ने व्टोहाना के  जाखल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यवसाय मक्खन सिंगला व उनके बेटे दीपक सिंगला की तीन अलग-अलग राईस मिलों पर छापामारी कर कार्रवाई की। तीनों मिलों में आयकर विभाग की टीमों ने दरवाजे बंद करके ना तो किसी को बाहर जाने दिया और ना किसी को अंदर घुसने दिया।

साइबर सिटी में जाम से मिलेगी निजात, 4 जगह लगी इंटेलिजेंस ट्रैफिक लाइट्स

साइबर सिटी गुरुग्राम में अब ट्रैफिक जाम अब निजात मिलती दिखाई दे रही है। इसी कड़ी को पूरा करने के लिए गुरुग्राम में एक अनोखी पहल की गई है जिसके माध्यम से सड़कों पर अब ट्रैफिक लाइट्स ट्रैफिक के हिसाब से चलेंगी। जिस जगह ज्यादा ट्रैफिक होगा सिग्नल अपने आप ग्रीन हो जाएगा जिससे सड़को पर लगने वाला जाम खत्म हो जाएगा।

जींद उपचुनाव में भाजपा ने विपक्षी पार्टियों को दिखाई औकात : सुभाष बराला

फतेहाबाद में भाजपा नेता सुनीता दुग्गल के निवास पर पहुंचें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने साफ करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश में बिना किसी गठबंधन के स्वयं अपने दम पर ही चुनाव लड़ेगी। भाजपा का अगर किसी के साथ गठबंधन है तो वो जनता के साथ है।

पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने भाजपा छोड़न का किया एलान, जेजेपी में शामिल होने की घोषणा

पलवल से पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने भाजपा सरकार की कार्यशैली पर असंतोष जाहिर करते हुए भाजपा पार्टी की छोडऩे की घोषणा कर दी है। इस मौके पर पूर्व मंत्री ने जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की और 17 फरवरी को हथीन में आयोजित होने वाली हरियाणा बचाओ,भाईचारा बचाओं व दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बनाओं रैली में पहुंचने की लोगों से अपील की।

विदेश भेजने के नाम पर युवकों ठग्गा, एयरपोर्ट पर पहुंचने पता चला सब कागज फर्जी

विदेश में नौकरी पर भेजने के नाम पर ठग्गी का मामला सामने आया है। जिसमें सेंकडों युवक इस ठग्गी का शिकार हुए हैं। मामला सिरसा का है जहां एसपी ऑफिस में कई युवक देश के अलग-अलग राज्यों से शिकायत लेकर पहुंचे। इन युवको का आरोप है कि सिरसा की एक कंसलटेंट एजेंसी ने उन्हें केन्या में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठग्गी की।

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने किया ISO का गठन

जेल से बाहर आए ओपी चौटाला ने इनसो की जगह अब आईएसओ का गठन किया है, जो अब इनेलो की छात्र इकाई होगी। वहीं आईएसओ के प्रभारी की कमान अर्जुन चौटाला को सौंपी गई है। जबकि रामबीर सिंह बडाला को ISO का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।

डीएसपी ने शराबी पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिए जांच के आदेश

हरियाणा पुलिस ‘श्रीमान’ अभियान चला कर लोगों को पुलिस के साथ छोड़ने का रही है। लेकिन कुछ पुलिस अधिकारी ऐसे है जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, और खादी पर दाग लगाने काम कर रहे हैं। मामला पानीपत के समालखा है जहां एक नशें में धूत एएसआई सवारियों के सामने गाड़ी के साथ सरेआम गाली गलौज करने लगा।

जवाहर यादव को बनाया गया भाजपा हरियाणा का प्रदेश प्रचार एवं संपर्क प्रमुख

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश द्वारा प्रदेश में प्रचार एवं संपर्क के कार्य के लिए जवाहर यादव को प्रदेश प्रचार एवं संपर्क प्रमुख नियुक्त किया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने जानकारी देते हुए कहा की जवाहर यादव ने भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते हुए पूर्व में प्रदेश स्तर के विभिन्न दायित्व का निर्वहन किया है।

जाट आंदोलन मामले में चार्ज फ्रेम पर बहस टली, 18 फरवरी को सुनवाई

जाट आंदोलन के दौरान वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के घर आगजनी मामले में बुधवार को पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष अदालत में सुनवाई हुई। जाट आंदोलन मामले में चार्ज फ्रेम पर बहस होनी थी लेकिन सीबीआई द्वारा चार्जशीट के कुछ दस्तावेज कम जमा करवाने के चलते सीबीआई कोर्ट ने सीबीआई को चार्जशीट के अन्य दस्तावेज जमा करवाने के लिए कहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!