Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By vinod kumar, Updated: 11 Dec, 2019 06:54 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 11 december

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

केन्द्र व राज्य सरकार से समाज का हर वर्ग त्रस्त: अरोड़ा
कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने प्रदेश व केन्द्र की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि समाज का हर वर्ग केंद्र सरकार और राज्य सरकार से त्रस्त है, कर्मचारी व्यापारी युवा किसान समाज का कोई ऐसा वर्ग नहीं जो सरकार की कारगुजारी से परेशान ना हो। अरोड़ा ने कहा कि हरियाणा सरकार आए दिन नए फरमान जारी करती रहती है।
 

पंचकूला हिंसा मामले में HC ने हरियाणा सरकार से पूछा- 40 लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन?
डेरा सच्चा सौदा मुखी गुरमीत राम रहीम को पंचकूला की विशेष अदालत द्वारा 25 अगस्त 2017 को दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा के सिलसिले में दाखिल एक याचिका पर मंगलवार को सुनवाई। इस दौरान हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार के समक्ष सवाल रखा कि जिन 40 लोगों की उन दंगों में जान गई है उसका जिम्मेदार कौन है।  
 

नागरिकता संशोधन बिल में आ रही सांप्रदायिकता की बदबू: स्वामी अग्निवेश(VIDEO)
हिंदू धर्म के खिलाफ दुष्प्रचार के आरोपी स्वामी अग्निवेश ने नागरिकता संशोधन बिल पर बड़ा बयान दिया है। अग्रिवेश ने कहा कि पूरे देश में भयंकर असंतोष की आग है, इस बिल में हमें सांप्रदायिकता की बदबू आ रही है। वहीं स्वामी अग्निवेश ने निर्भया कांड के आरोपियों को फांसी की सजा प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 7 साल पहले यह काम हो जाना चाहिए था...
 

जाट समाज के विरोध पर पानीपत में भी बंद हो गई 'पानीपत'
 
पानीपत की तीसरी लड़ाई के गवाह पानीपत के मैदान के इतिहास को फिल्मकार आशुतोष ने अपने अंदाज से फिल्म बनाकर रुपहले परदे पर उतारा है, जिसके बाद से ही प्रदेश भर में जाट समाज ने विरोध जताना शुरू कर दिया। बुधवार को पानीपत के मित्तल मेगा मॉल के गेट पर फिल्म पानीपत के प्रसारण को बंद करने की मांग को लेकर युवा जाट समाज...
 

बच्ची का मुंह काला करने का मामला, शिक्षा विभाग ने भेजी टीम, स्कूल मिला बंद
शहर के एक निजी स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा का मुंह काला कर घुमाने के मामले पर शिक्षा विभाग ने भी संज्ञान लिया। विभाग की एक टीम मंगलवार को स्कूल में पहुंची। मगर टीम को स्कूल पर ताला लगा मिला, जिसके बाद टीम लौट आई।
 

SC/ST एक्ट के तहत दर्ज FIR के मामले में सपना चौधरी को बड़ी राहत
गुरुग्राम में एससी-एसटी एक्ट के तहत दर्ज एफआईआर (FIR) के मामले में  सपना चौधरी  को बड़ी राहत मिली है। मंगलवार को गुरुग्राम पुलिस की तरफ से पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट  में कहा गया कि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर कैंसिलेशन की रिपोर्ट दे दी है। इस पर जस्टिस अनिल खेत्रपाल ने मामले का निपटारा कर दिया।
 

हरियाणा के युवा अब खेलों के बाद फिल्म स्क्रीन पर चमकेंगे, लॉन्च होगी पॉलिसी
खेलों की दुनिया में धाक जमाने के बाद अब हरियाणा के युवाओं को बॉलीवुड की चमक दमक से रूबरू करवाने की तैयारी शुरू हो गई है। प्रदेश के युवा अब बॉलीवुड की स्क्रीन पर भी नजर आएंगे। इसकी तैयारी हरियाणा सरकार ने शुरू कर दी है।जनवरी 2020 में मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुंबई से हरियाणा सरकार की फिल्म पॉलिसी का आगाज करेंगे...
 

सुपरसोनिक राफेल के लिए 51 एकड़ जमीन की तलाश शुरू
युद्धक विमान राफेल के लिए अंबाला एयरफोर्स स्‍टेशन तैयार हो रहा है। राफेल के लिए एयरफोर्स स्‍टेशन के आसपास लगभग 51 एकड़ जमीन की जरूरत है। इसके लिए वायुसेना के अधिकारी राफेल के अंबाला में आने से पहले इस जमीन की तलाश में जुट गए हैं।
 

कल चलेगी 35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा, बारिश के साथ गिर सकते हैं ओले
 
प्रदेश में आज से मौसम में बदलाव होने की संभावना है। पश्चिम विक्षोभ रात से असर दिखाएगा। 12-13 दिसंबर को 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से हवा चल सकती है। कुछ इलाकों में तेज बारिश के आसार हैं। कई स्थानों पर ओले भी गिर सकते हैं। 
 

खुलासा: गर्लफ्रेंड की हत्या कर रेवाड़ी में शव फेंका, जयपुर में चालक को मारा
बीते 7 दिसंबर को युवती का मर्डर कर शव रेवाड़ी के धारूहेड़ा में फेंकने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। हत्या का आरोपी दिल्ली निवासी हेमंत लांबा बॉडी बिल्डिर है। उसने उस दिन दो हत्याएं की थीं। पहले दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड की सिर-पेट व प्राइवेट पार्ट में 4 गोलियां मारकर हत्या की और शव धारूहेड़ा में फेंका।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!