Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Naveen Dalal, Updated: 09 May, 2019 09:19 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 09 may

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में तीखे तेवर दिखाए और हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने हुड्डा पर जातिगत राजनीति...

हुड्डा के गढ़ में सीएम खट्टर ने दिखाए तेवर, 'बाप-बेटे की चौधर जनता को बर्दाश्त नहीं'
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में तीखे तेवर दिखाए और हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने हुड्डा पर जातिगत राजनीति के लिए प्रदेश को जलाने का आरोप लगाया।मुख्यमंत्री ने पूर्व सीएम हुड्डा को हरियाणा को जलाने का दोषी ठहराते हुए समाज के लिए कलंक बताया। उन्होंने कहा कि इन्होंने हरियाणा को कलंकित करने के साथ जाट समाज का भी नाम बदनाम किया।

कांग्रेस और बीजेपी ने की देश में जात-पात की राजनीति : मायावती
देश की राजनीति अपने पूरे उफान पर है जिसके चलते सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक अपने अपने प्रत्याशियो के लिए प्रचार में जुटे है। इसी कड़ी में पानीपत के सेक्टर 13 -17 में बीएसपी सुप्रीमो मायावती पानीपत पहुंची और जनसभा को संबोधित किया। मायावती ने अपने सम्भोधन में कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर प्रहार किये और दोनों को देश की जनता के विरोधी बताया। मायावती ने कहा की जिस प्रकार से जनसमर्थन उन्हें मिल रहा हे उनके गठबंधन की सरकार बनना तय है।

सिरसा में गरजे राहुल गांधी, बोले- राजीव के साथ राफेल पर भी बात करें पीएम
कांग्रेसाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज फिर हरियाणा में पीएम नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आप मेरे पिता राजीव गांधी या परिवार के सदस्यों के बारे में कुछ भी कहें, मैं उसका जवाब सही समय आने पर दूंगा। उन्होंने कहा कि लेकिन एक गुजारिश है कि आप(पीएम मोदी) जनता को बताएं कि राफेल डील पर आपने क्या किया? और देश को नुकसान पहुंचाते हुए अनिल अंबानी के खाते में तीस हजार करोड़ कैसे पहुंचाए? ये जनता जानना चाहती है।

कृष्णपाल गुर्जर के काफिले को महिलाओं ने रोका, सुरक्षाकर्मियों ने धक्का मारकर हटाया
हरियाणा लोकसभा चुनावी दौर अपनी चरम सीमा पर है और सभी सियासी दल जनता को अपने अपने पक्ष में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। जिसके चलते सभी पार्टियों के प्रत्याशी रोड शो और जनसभाएं करने में लगे हैं। इस कड़ी में फरीदाबाद भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर नुक्कड़ सभा को संबोधित करने जा रहे थे। जिस दौरान फरीदाबाद के सेक्टर 48 की रहने वाली महिलाएं रास्ते में रिहायशी क्षेत्र में शराब का ठेका खोलने का विरोध कर रही थी।

सिरसा और यमुनानगर में कमल खिलाने के लिए सन्नी देओल ने किया रोड शो
हरियाणा में लोकसभा चुनाव प्रचार में एक दिन बचा है इसलिए सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक अलग अलग जगह रैलिया ओर रोड शो कर रहे है। इसी कड़ी में अम्बाला लोकसभा प्रत्याशी रत्न लाल कटारिया के समर्थन में रोड शो करने बॉलीवुड स्टार सन्नी देओल यमुनानगर पहुंचे। रोड शो में अम्बाला लोकसभा प्रत्याशी रत्न लाल कटारिया हरियाणा विधानसभा स्पीकर कवंरपाल गुर्जर, यमुनानगर के विधायक घनश्यामदास अरोड़ा और मेयर मदन चौहान समेत बीजेपी के कई नेता कार्यकर्ता समर्थक रहे मौजूद।

पानीपत की वेवट्री टेक्सटाइल कंबल फैक्ट्री में लगी आग, मचा हड़कंप
पानीपत के सनौली रोड स्थित गांव कुराड़ में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वेवट्री टेक्सटाइल कंबल फैक्ट्री में आग लग गई। आनन-फानन में आग लगने की सूचना दमकल विभाग व पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया। घटना वीरवार की दोपहर करीब चार बजे की है।

शॉपिंग मॉल के एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, सारा सामान जल कर हुआ खाक
अंबाला में नेशनल हाईवे बने जग्गी सिटी सेंटर के एक रेस्टोरेंट में आग लग गई। बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट की छत पर वेल्डिंग का काम किया जा रहा था। जिसकी चिंगारी नीचे आने पर रेस्टोरेंट के साइड में आग लग गई जिस के कारण आग ने धीरे-धीरे भयंकर रूप ले लिया और रेस्टोरेंट के  बाहरी हिस्से को बुरी तरह चपेट में ले लिया। आग लगने से शेड के नीचे खुले में पड़ा रेस्टॉरेंट का सारा फर्नीचर जल कर खाक हो गया।

6 गांवों की पंचायत ने एक स्वर में स्वाति यादव को दिया समर्थन
वीरवार को जिला के गांव बाघोत में गांव नौताना सहित आसपास के 6 गांवों की हुई पंचायत में भिवानी-महेंद्रगढ़ से जेजेपी-आप की संयुक्त प्रत्याशी तथा गांव नौताना की मूल निवासी स्वाति यादव को एक स्वर से समर्थन देने की घोषणा की है। पंचायत में उपस्थित सभी लोगों ने स्वाति यादव का पूरा समर्थन करने के बाद स्वाति यादव के पिता सतबीर नौताना को सम्मान के रूप में पगड़ी पहनाकर उनको समर्थन का भरोसा दिलाया।

जींद को राजधानी, सोनीपत को मैट्रो, गोहाना को जिला बनाने की देंगे सौगात : दिग्विजय चौटाला
पिछले 15 वर्षो से अनदेखी झेल रहे सोनीपत, जींद को बड़ी सौगात देंगे। आप लोग बस कौम जातपात धर्म मजहब का नारा देने वालों से सावधान रहना और 12 मई को 5 नम्बर पर चप्पल के निशान का बटन दबाकर व्यवस्था परिवर्तन की इस लडाई में आहुति डालें। हम पहली कलम से जींद को हरियाणा की राजधानी बनाएंगे, वहीं सोनीपत जिले में मेट्रो की सौगात, गोहाना को जिला बनाकर विकास के पथ पर क्षेत्र को लेकर जाएंगे। यह बात सोनीपत लोकसभा से जेजेपी-आप प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला ने आज बरौदा हलके के दर्जनों गांवों का दौरा करते हुऐ कही।

हम काम गिनाते हैं और वो केवल नाम बताते हैं, जनता करे फैसला : दुष्यंत चौटाला
हिसार लोकसभा क्षेत्र के चुनाव मैदान में जनता के सामने काम-दार और नाम-दार प्रत्याशी हैं। कामदार वो लोग हैं जिन्होंने हिसार लोकसभा क्षेत्र की जनता के लिए पिछले पांच सालों में काम करके दिखाए हैं और दूसरी तरफ वो लोग हैं जिनका देश व प्रदेश की राजनीति में नाम है, पिछले चार दशकों से राजनीति कर रहे हैं, केंद्र में कैबिनेट मंत्री जैसे पद पर आज भी विराजमान हैं और अलग-अलग स्थानों से विधायक व सांसद बने हैं।









 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!