Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 09 Mar, 2019 10:41 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 09 march

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

लोकसभा व विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ता को टिकट देगी भाजपा: सीएम मनोहर
रोहतक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ता को ही टिकट मिलेगी, चाहे वह नया हो या पुराना। उन्होंने इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा से मुलाकात को लेकर कहा कि हर मुलाकात को राजनीति से जोडऩा ठीक नहीं है और यह एक सामान्य मुलाकात थी। 

इनेलो का बीजेपी के साथ गठबंधन छोटी बात, इनका तो विलय होगा: दुष्यंत
लोकसभा चुनावों का बिगुल जल्द बजने जा रहा है, इससे पहले ही सभी पार्टियां खुद को मजबूत करने में जुटी है। आज अंबाला में जन नायक जनता पार्टी सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की व पार्टी कार्यकर्ताओ से मीटिंग भी की। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने दूसरी पार्टियों से आए लोगों को पार्टी में ज्वाइन भी करवाया।

इनेलो जेजपी दोनों ही भाजपा की बी टीम: अशोक तंवर
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सिरसा पहुंचे अशोक तंवर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा लोकसभा चुनावों का ऐलान करने में देरी करवा रही है। भाजपा संवैधानिक संस्थाओं को भाजपा कमजोर कर रही है, तंवर ने कहा भाजपा चाहे कुछ भी कर ले,लोगों ने मन बना लिया है की कांग्रेस को वोट करेंगे।

सांसद और विधायक में हुई 'जूतमपैजार' पर मंत्री बोली- बड़े परिवारों में होता है झगड़ा
उत्तर प्रदेश संत कबीरनगर में भाजपा के सांसद शरद त्रिपाठी व विधायक राकेश सिंह के बीच हुए जूतमपैजार पर हरियाणा की कैबिनेट मंत्री कविता जैन का कहना है कि यह किसी भी पार्टी में ऐसा होना शोभनीय नहीं है, मामले में हमारे वरिष्ठ नेताओं ने संज्ञान लिया है। वहीं जैन ने कहा कि बड़े परिवार में झगड़े हो जाते हैं, बाद में गलती मानकर फिर गले लग जाते हैं।

हरियाणा में लोकसभा की आठ पर BSP व दो सीटों पर LSP लड़ेगी चुनाव: सैनी
भिवानी में आज लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि बहुजन समाजवादी पार्टी व लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी का गठबंधन इस बात को लेकर हुआ है कि मजदूरों को किसानों के साथ जोड़ा जाएगा। हर परिवार में एक सरकारी नौकरी दी जाएगी। अगर हरियाणा के लोग हमारा साथ देते हैं तो उनकी मूलभूत सारी सुविधाएं हम देने का काम करेंगे। 

जनरल ने किया शहीद रणजीत सिंह की मूर्ति का अनावरण
 करोड़ो की आबादी वाले देश में हर गांव में देवता होते है जब भी कोई विपत्ति गांव पर आती है तो लोग अपने इष्ट देवताओं को याद करते हैं। ठीक उसी तरह जिले के हर गांव में लगी शहीदों की मूर्ति भी देवता की परिचायक है। कारण कि जब भी देश पर या सीमओं पर कोई संकट आता है तो ये जांबाज अपने प्राणों की आहूति देकर देश की रक्षा करते हैं। इसलिए शहीदों को भी देवताओं की तरह पूजना चाहिए।

निजी स्कूल बस चालक को बदमाशों ने मारी 12 गोलियां, मौके पर मौत (VIDEO)
सोनीपत के नाहरा गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे आपकी रूह कांप जाएगी। नाहरा गांव में एक निजी स्कूल बस चालक की दिनदहाड़े दो बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने चालक पर 10 से 12 राउंड फायर किए, जिससे बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

करनाल की जिला जेल में बंद कैदी पर फेंका गया गर्म तेल (VIDEO)
हरियाणा की जेलों में कैदियों की आपसी लड़ाई की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं। आज एक बार फिर से एक ऐसी ही घटना सामने आई है। करनाल की जिला जेल में बंद कैदी पर एक अन्य कैदी ने सब्जी बनाने वाला गर्म तेल डाल दिया, जिसके बाद उसके शरीर का हिस्सा बुरी तरह से जल गया। आनन-फानन में जेल प्रशासन द्वारा घायल को कल्पना चावला हस्पताल ले जाया गया।

उठा ले जाने धमकी से परेशान महिला ने लगाई फांसी, डायरी में लिखे पांच नाम
रेवाड़ी जिला के औद्यौगिक कस्बा बावल स्थित एक निजी कम्पनी में काम करने वाली 26 वर्षीय महिला ने धमकियों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मृतका ने कम्पनी में काम करने वाले 5 लोगों को ही अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है, जिसका जिक्र उसने अपनी निजी डायरी में उनके नाम व मोबाइल नम्बर सहित किया है। 

चार साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने की दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली से सटे फरीदाबाद में 4 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी द्वारा हैवनीयत करने का मामला सामने आया है। घटना बल्लभगढ़ इलाके की है जहां लगभग 30 वर्षीय युवक ने 4 साल की मासूम बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। कुछ देर बाद जब बच्ची के माता-पिता घर पहुंचे तो उन्होंने बच्ची को लहूलुहान हालत में देखा। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!