Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Naveen Dalal, Updated: 01 May, 2019 08:22 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 01 may

हरियाणा में 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में कुछ दिन बचे हैं। जिसके सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक मैदान में उतर कर...

विजय संकल्प रैली के दौरान कड़े तेवर में दिखे मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर
हरियाणा में 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में कुछ दिन बचे हैं। जिसके सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक मैदान में उतर कर अपनी पार्टियों के लिए वोट अपील कर रहे हैं। अंबाला के बराड़ा में भाजपा की विजय संकल्प रैली हुई। जहां भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी को छोड़ सीएम मनोहर लाल खट्टर समेत अंबाला लोकसभा के सभी विधायक मौजूद रहे।

आईपीएस पति पर पत्नी को बेरहमी से पीटने का आरोप
सायबर सिटी गुरूग्राम में एक आईपीएस पति पर उसकी पत्नी को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। यह आरोप खुद आईपीएस की पत्नी ने लगाए हैं। पीड़िता के शरीर पर मिले चोट के निशान इन आरोपों की पुष्टि करते नजर आ रहे हैं। पिटाई से महिला का चेहरा बुरी तरह से सूजा हुआ है। पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ सेक्टर 65 में के थाने में दर्ज करवाई है। पीड़िता दो महीने की गर्भवती भी है। वहीं शिकायत मिलने पर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

जनता के विरोध से तिलमिलाई भाजपा, समर्थकों ने लगाए मीडिया पर नेगेटिविटी के आरोप
लोकसभा चुनाव के प्रचार में फरीदाबाद से बीजेपी के प्रत्याशी का लगातार विरोध हो रहा है। जिसके चलते विरोध की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनने लगीं तो मंत्री साहब के साथ चलने वाले समर्थकों ने इसे मीडिया की नेगेटिविटी बताकर भाजपा की और मंत्री की कमजोरी को छुपाने के प्रयास शुरू कर दिए है। वहीं बता दें कि भाजपा प्रत्याशी के विरोध का कहीं स्वरूप बड़ा है तो कहीं पर लोग दबीं जुबान मन्त्री से अपनी शिकायतें कर रहे हैं। अब तो लोग मंत्री से इस लिए वचन भी भरवाने लगे हैं की कहीं फिर से मुकर न जाएं।

बदमाशों ने चुनावी सुरक्षा को दिखाया ठेंगा, ईवीएम पर की सेंधमारी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद
यमुनानगर में ईवीएम की सुरक्षा में सेंध लगने का मामला सामने आया है। वैसे तो पुलिस प्रशासन द्वारा जिले में शांतिपूर्ण लोकसभा चुनाव करवाने का दम भरा जा रहा है। लेकिन ये दावे उस वक्त धराशायी हो गए जब पुलिस के जवानों की मौजूदगी में ईवीएम की सुरक्षा में तीन बदमाशों ने सेंध लगा दी। चुनावी सुरक्षा को ठेंगा दिखाते हुए बदमाशों ने जगाधरी वर्कशॉप स्तिथ आईटीआई में बने ईवीएम स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश की। 

कांग्रेस का साथ देगा बीजेपी से नाराज ब्राह्मण समाज, सर्वसहमति से लिया फैसला
बीजेपी सरकार से नाराज ब्राह्मण समाज ने चुनाव के अंतर्गत कांग्रेस के साथ जाने का फैसला लेकर करनाल संसदीय सीट पर बीजेपी के खिलाफ जाकर कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन किया है।

औषध विभाग की बड़ी कार्रवाई, बिना फार्मासिस्ट के दवा बेचते पकड़े गए दुकानदार
गुरूग्राम के औषध विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मानेसर एरिया में पांच दुकानों को सील किया। ये वे दवा की दुकानें हैं, जहां पर फार्मासिस्ट एक स्थान से ज्यादा स्थानों पर काम करे रहे थे, वहीं दुकान के मालिक बिना फार्मासिस्ट के दवा बेचते हुए पाए गए थे, जोकि नियम के खिलाफ है।

सर्विसिंग के दौरान एसी में हुआ ब्लास्ट, दो की मौत
गुरूग्राम के सेक्टर-92 स्थित सारा होम्स अपार्टमेंट में एसी की सर्विसिंग की दौरान उसमें ब्लास्ट हो गया, जिस कारण सर्विसिंग कर रहे दो सर्विसमैनों की मौके पर मौत हो गई। वहीं जिस मकान में एसी की सर्विसिंग की जा रही थी कि उसका मालिक भी घायल हुआ है।

बाबा साहेब के संविधान को बदलने की साजिश कर रही भाजपा: दीपेन्द्र
रोहतक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा पर बाबा साहब अंबेडकर द्वारा रचित संविधान को बदलने की साजिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार की ऐसी साजिशों को कांग्रेस पार्टी कामयाब नहीं होने देगी। दीपेन्द्र हुड्डा ने लोगों से गरीबों के हित विरोधी भाजपा सरकार और उसकी पूंजीवादी नीतियों से सावधान रहने की अपील की।

अशोक तंवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किया सिरसा क्षेत्र में आने का आग्रह
8 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फतेहाबाद में प्रस्तावित रैली पर हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं सिरसा से कांग्रेस के प्रत्याशी अशोक तंवर का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करते हैं कि वह सिरसा संसदीय क्षेत्र में इस बार रैली में जरूर आएं।

हफ्ता वसूली के लिए आए बदमाशों की हैवानियत और गुंडई सीसीटीवी में कैद
पलवल में हफ्ता वसूली के लिए आए बदमाशों की हैवानियत और गुंडई का मामला सामने हैं। मामला मित्रोल गांव के पास का है जहां विनोद पुत्र मनोहरलाल ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोरे ढाबा के नाम से ढाबा किराए पर लिया था। जहां उसके पास कुछ युवक खाना खाने के लिए आते थे जो उसे रौब दिखाकर पैसे नहीं देते थे। लेकिन सोमवार की सुबह ढाबे पर दो युवक पहुंचे और उससे हफ्ता देना शुरू करने की बात कहने लगे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!