गैजेटेड अधिकारी पर अधीनस्थ कर्मचारी से दुष्कर्म का आरोप, पुलिस का नाम लेने पर पत्नी भी करती थी मारपीट

Edited By Shivam, Updated: 05 Oct, 2018 09:47 PM

rape charge with a subordinate employee on a gazetted officer

गुरुग्राम के पशुपालन विभाग में कार्यरत राजपत्रित अधिकारी (गैजेटड आफिसर) पर उन्हीं के अधीन अस्थायी तौर पर कार्यरत कम्प्यूटर ऑपेरटर दुष्कर्म, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। आरोपों के मुताबिक, डॉक्टर इकबाल दहिया ने पीड़िता...

गुरूग्राम(सतीश): गुरुग्राम के पशुपालन विभाग में कार्यरत राजपत्रित अधिकारी (गैजेटड आफिसर) पर उन्हीं के अधीन अस्थायी तौर पर कार्यरत कम्प्यूटर ऑपेरटर दुष्कर्म, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। आरोपों के मुताबिक, डॉक्टर इकबाल दहिया ने पीड़िता को स्थाई करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया था। वहीं पीड़िता द्वारा घटना की जानकारी परिजनों व पुलिस को देने की बात सुनकर आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर पीड़िता के साथ मारपीट भी की। फिलहाल गुरुग्राम के महिला पुलिस थाने में आरोपी अधिकारी व उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

PunjabKesari

22 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि सीमेंन बैंक आफिसर के पद पर तैनात आरोपी डाक्टर इकबाल दहिया ने सबसे पहले मई माह में उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजे थे। जिसका उसने विरोध किया था, जिसके बाद लगातार वो पीड़िता पर दबाव बनाया करते थे, कि वो पीड़िता अस्थायी नौकरी को स्थायी करा देंंगे। आरोपी डाक्टर इकबाल दहिया अक्सर पीड़िता को अपने घर पर ऑफिस के काम के लिए भी बुलाया करते थे और इसी दौरान उन्होंने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया। 

पीड़िता ने जब इस सबसे रोकने व पूरे मामले की सूचना अपने परिजनों व पुलिस को देने की बात कही तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। एक बार आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ पीड़िता को बुरी तरह मारा और पीड़िता को ही मामले में फंसाने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया कि 22 वर्षीय पीड़िता के पति का देहांत कुछ वर्ष पहले हो गया था और उसके दो छोटे बच्चे हैं। आरोपी से अपने बच्चों की जान का डर था, जिसकी वजह से वो कुछ महीने तक यह सब सहती रही, लेकिन अब जाकर उसने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी है।

PunjabKesari

एसीपी गुरुग्राम शमशेर सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी राजपत्रित अधिकारी डाक्टर इकबाल दहिया के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने व उसकी पत्नी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर लिया गया है। 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!