यमुनानगर में बच्ची के साथ रेप व हत्या मामला: हिरासत में लिए गए चार संदिग्ध

Edited By Shivam, Updated: 04 Jun, 2018 10:08 PM

rape and murder case with girl in yamunanagar four suspects detained

पूर्वमंत्री निर्मल सिंह के फार्म के पास बलात्कार के बाद हत्या करके फेंके गए छ: वर्षीय एक बच्ची के केस में पुलिस ने 24 घंटों के भीतर चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है। हालांकि अभी भी पुलिस अंधेरे में ही तीर चला...

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): पूर्वमंत्री निर्मल सिंह के फार्म के पास बलात्कार के बाद हत्या करके फेंके गए छ: वर्षीय एक बच्ची के केस में पुलिस ने 24 घंटों के भीतर चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है। हालांकि अभी भी पुलिस अंधेरे में ही तीर चला रही है। हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद नहीं हुआ है।

PunjabKesari

एसपी के मुताबिक पुलिस बेहद संजीदा तरीके से काम कर रही है और जल्दबाजी में कोई भी एंगल नहीं छोडऩा चाहती। वहीं दूसरी तरफ हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल का कहना हैं कि यह एक जघन्य अपराध है और ऐसे में राजनीति करना सबसे बड़ी मूर्खता होगी। स्पीकर ने विश्वास दिलवाया कि सरकार दोषी को किसी भी कीमत पर नहीं बक्शेगी, उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी।

(VIDEO:  पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के फार्म हाऊस के पास खेतों में मिला बच्ची का शव, गैंग रेप की आशंका)

उल्लेखनीय है कि पूर्वमंत्री निर्मल सिंह के घोड़ा-फार्म में चौकीदार की बेटी की गर्दन कटी लाश रविवार को घोड़ा-फार्म के ही एक सुनसान इलाके से बरामद हुई थी। लाश मिलने 24 घंटे से अधिक का समय हो चुका हैं लेकिन अभी तक पुलिस अंधेरे में ही तीर चला रही है। हालांकि पुलिस ने चार संदिग्धों को पूछताछ के लिए राउंडअप किया हैं, लेकिन अभी तक जांच अधिकारियों के हाथ कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!