रामकुमार गौतम हमारे बड़े हैं लेकिन वह मर्यादा में रहकर बात करेंः अनूप धानक

Edited By Isha, Updated: 24 Jan, 2020 11:01 AM

ramkumar gautam is our elder but he should talk in dignity anup dhanak

जननायक जनता पार्टी के उकलाना से विधायक और हरियाणा सरकार में मंत्री अनूप धानक देर रात को एक निजी कार्यक्रम में कुरुक्षेत्र पहुंचे। इस दौरान मंत्री अनूप

डेस्कः जननायक जनता पार्टी के उकलाना से विधायक और हरियाणा सरकार में मंत्री अनूप धानक देर रात को एक निजी कार्यक्रम में कुरुक्षेत्र पहुंचे। इस दौरान मंत्री अनूप धानक ने बताया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब जननायक जनता पार्टी भाजपा का सहयोग करेगी। उन्होंने खुलासा किया कि जननायक जनता पार्टी चुनाव चिन्ह चाबी और अपने पुराने चुनाव चिन्ह चप्पल ना मिलने पर यह फैसला लिया है। उन्होंने कहां की अगर मैं अपने चमड़े के जूती बनाकर अजय चौटाला के परिवार को पहनाउ तो भी उनके एहसान को चुका नहीं सकता।  

धानक ने कहा कि रामकुमार गौतम हमारे बड़े हैं लेकिन मेरी उनको एक सलाह है कि वह मर्यादा में रहकर बात करें। मर्यादा को लांघना अशोभनीय है। अनूप धानक ने कहा कि मुझे बहुत मान सम्मान मिला है और मैं उसे संतुष्ट हूं।  पार्टी का  हर विधायक संतुष्ट है दादा गौतम को  पार्टी परिवार में बैठ कर बात करनी चाहिए। मंत्री अनूप धानक ने बार-बार दादा गौतम को सलाह दी कि वह मर्यादा ना पार करें।  अनूप धानक ने कहा कि हरियाणा प्रदेश के पुरातत्व साइट्स के बिंदुओं को खंगाला जा रहा है ताकि उनका विकास ओर सौंदर्यकरण किया जा सके।उन्होंने कहा कि पुरातत्व विभाग में स्टाफ की भारी कमी है उसे जल्द पूरा किया जाएगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!