अयोध्या में राम मन्दिर बनेगा और रोहतक में परशुराम मंदिर बनेगा : नवीन जयहिन्द

Edited By Isha, Updated: 30 Apr, 2022 04:26 PM

ram temple will be built in ayodhya and parshuram temple

आज नवीन जयहिन्द फरसा लेकर प्रेसवार्ता करने चड़ीगढ़ पहुंचे। जयहिन्द ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि यह धर्मयुद्ध की शुरुआत है जिस प्रकार अयोध्या में भगवान राम का मन्दिर बना है उसी प्रकार रोहतक में भी भगवान परशुराम

चंडीगढ़ (चन्द्रशेखर धरणी): आज नवीन जयहिन्द फरसा लेकर प्रेसवार्ता करने चड़ीगढ़ पहुंचे। जयहिन्द ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि यह धर्मयुद्ध की शुरुआत है जिस प्रकार अयोध्या में भगवान राम का मन्दिर बना है उसी प्रकार रोहतक में भी भगवान परशुराम का भव्य मंदिर बनेगा और रविवार 22 मई को उसी जमीन पर परशुराम जयंती मनाई जाएगी। उस जमीन पर स्कूल, कॉलेज व हॉस्पिटल बनाये जाएंगे जिसमे सभी बिरादरी के बच्चे पढ़ेंगे व सबका इलाज होगा। साथ ही जयहिन्द ने सरकार को चेतावनी देते हुए बताया कि 4 तारीख को मुख्यमंत्री रोहतक में आ रहे है उसी दिन मुख्यमंत्री जी ब्राह्मणों की जमीन  ब्राह्मणों के हवाले करके जाए, अगर मुख्यमंत्री जी ऐसा नही करते है तो ब्राह्मण समाज अपने आप उस जमीन पर कब्जा लेगा। यह सरकार ब्राह्मणों को कमजोर न समझे अब सरकार के साथ महाभारत होगी।

 

जयहिन्द ने कहा वह जमीन पहरावर (ब्राह्मणों का गांव) की जमीन थी। जो कि गौड़ संस्था को स्कूल, कॉलेज, हॉस्पिटल बनाने के लिए दी गयी थी। लेकिन सरकार द्वारा उस जमीन पर कब्जा कर लिया गया। 13 साल हो चुके है जो कि ब्राह्मण समाज के लोग धक्के कहा रहे है लेकिन जमीन नही दे रही सरकार। इस मामले को लेकर कुछ फीस भी ब्राह्मण समाज सरकार को जमा करवा चुका है। जयहिन्द ने सरकार को 4 तारीख तक का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि ब्राह्मणों को कमजोर समझने की गलती न करे सरकार, 1 इंच भी जमीन सरकार को नही देंगे। अगर सरकार ने जमीन की तरफ आंख उठा कर भी देखा तो उसी जमीन में उल्टा लटकाकर गाड़ देंगे सरकार को। जयहिन्द ने कहा कि इसमें सभी 36 बिरादरियों को न्योता होगा। व परशुराम जयंती 22 मई को हर ब्राह्मण से अपील है के 1 ईंट व 1 फरसा अपने साथ लेकर आएं।

बेरोजगारों के साथ होगा 7 मई को बीजेपी के राज्यकार्यालय रोहतक का घेराव: जयहिन्द
जयहिन्द ने कहा कि बेरोजगारी की वजह से नौजवान क्राइम व नशे की ओर अग्रसर हो रहे है। बेरोजगारी ही एक ऐसा मुख्य कारण है जिसकी वजह से नौजवान युवा आत्महत्या कर रहे है। ये आत्महत्या नही सरकार व सिस्टम द्वारा की गई हत्याऐं है। जयहिन्द ने कहा युवाओ को आत्महत्या नही करनी है बल्कि सड़क पर उतर कर सरकार को मारना है।

 

जयहिन्द ने कहा कि सरकार को हर भर्ती का कैलेंडर जारी करना चाहिए जिसमें कब पेपर होगा , कब रिजल्ट आएगा, कब लिस्ट लगेगी आदि सभी उस कैलेंडर में होना चाहिए। पिछले 3 सालों से फौज की कोई भर्ती नही करा रही सरकार। हरियाणा के 5 लाख युवा भर्ती की तैयारी कर रहे है। पिछले 2 सालों से भर्तियाँ CET के नाम से रदद की जा रही है लेकिन अभी तक CET की कोई परीक्षा नही ली गयी। युवाओ को CET के नाम पर बहकाया जा रहा है व जिनकी परीक्षा ली गयी है उनका रिजल्ट नही निकल गया। हरियाणा पुलिस में 25 हजार कर्मियों की जगह खाली है और जिसकी वजह से प्रशासन अपराध कम करने में नाकामयाब है क्योंकि पुलिस के पास खुद पूरा स्टाफ नही है। हरियाणा पुलिस के 50 हजार उम्मीदवार रिजल्ट के इन्जार में बैठे है। इसलिए सभी उम्मीदवार अपनी बात मनवाने के लिए शनिवार 7 मई को रोहतक के मानसरोवर पार्क में 11 बजे एकत्रित होंगे व बीजेपी के मुख्यकार्यालय का घेराव करेंगे। हर वर्ग सरकार से नाराज है खेड़ी चोकटा में पिछले 1 महीने से किसान धरने पर बैठे है क्योंकि उनको कोज मुआवजा नही दिया जा रहा, खेदड़ में गौशाला के लोग बैठे है क्योंकि उनको गौशाला के लिए पर्याप्त चारा नही दिया जा रहा, जो दिव्यांग है उनका हक खाया जा रहा है, स्वास्थ्य कर्मी जो है वो धरने पर बैठे है। भर्ती निकली नही जा रही जबकि विभागों में 5 लाख पद खाली है। जो टीचर है उनकी भर्ती नही हो रही। एक 10वीं फैल को शिक्षा मंत्री बना रखा है।

 

 हम अशोक खेमका के साथ है
इस सरकार में ईमानदार लोगो को परेशान किया जा रहा है। जिस तरह से खेमका को सरकार द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है हम खेमका के साथ है और एक नेक व ईमानदार ऑफिसर इस सरकार से झेला नही जा रहा। खुद एक गृहमंत्री को जाकर एक आईएएस ऑफिसर की एफआईआर करवानी पड़ रही है तो आप समझ सकते है कि एक आम आदमी कैसे अपनी एफआईआर दर्ज करवा पाएगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!