राजकुमार सैनी की जनसभा में आधा दर्जन लोगों ने किया हंगामा

Edited By Deepak Paul, Updated: 05 Aug, 2018 10:49 AM

rajkumar saini s half dozen people in the public meeting

2 सितम्बर की पानीपत रैली का न्यौता देने आए कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी की ऐलनाबाद जनसभा में हंगामा हो गया। हंगामा उस समय हुआ जब सांसद जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।  उस समय करीब आधा दर्जन लोगों ने सैनी के लोकतंत्र सुरक्षा मंच के जिला उपाध्यक्ष...

ऐलनाबाद (भार्गव): 2 सितम्बर की पानीपत रैली का न्यौता देने आए कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी की ऐलनाबाद जनसभा में हंगामा हो गया। हंगामा उस समय हुआ जब सांसद जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।  उस समय करीब आधा दर्जन लोगों ने सैनी के लोकतंत्र सुरक्षा मंच के जिला उपाध्यक्ष पर 20 लाख की ठगी का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। 

सांसद सैनी ने उनसे शिकायत पत्र लेकर उन्हें आश्वासन दिया कि पानीपत आओ आपके साथ हुई बेईमानी का हिसाब करवा दूंगा। मौके पर खड़े सुरक्षाक र्मियों ने हंगामा करने वाले लोगों को पीछे हटाया। उधर, उपाध्यक्ष ने इस मामले बेबुनियाद बताते हुए साजिश करवाने का आरोप लगाया है। शनिवार बाद दोपहर करीब 1 बजे ऐलनाबाद पहुंचे सांसद व लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी जनसभा को सम्बोधित कर ही रहे थे कि पीछे से आधा दर्जन लोग उनके पास आकर हंगामा करने लगे। हंगामा करने वालों में भूरा राम उसके 2 बेटे, पत्नी व कुछ परिवार के अन्य सदस्य थे। जो कि वार्ड 15 के रहने वाले हैं। उन्होंने लोकतंत्र सुरक्षा मंच के जिला उपाध्यक्ष को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। उन्होंने करीब 20 लाख रुपए की ठगी का आरोप लगाया है।

 हंगामा करने वाले लोगों ने सांसद सैनी को इन्हें टिकट न देने की बात भी कही। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि जनता से पूछकर ही टिकट दी जाएगी। उधर, सांसद माइक में ही उन्हें आश्वासन देते रहे। जनसभा के बाद उन लोगों ने गाड़ी में भी सांसद सैनी से बातचीत की, उन्होंने आरोप लगाया कि एक तो हमारे 20 लाख रुपए नहीं लौटा रहा, ऊपर से 2 झूठे मुकद्दमे भी दर्ज करवा रखे हैं। पुलिस में दी गई शिकायत पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही। लोकतंत्र सुरक्षा मंच के जिला उपाध्यक्ष  संतलाल छापोला ने कहा कि यह आरोप बेबुनियाद हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!