नाम बदलने के बाद भी फिल्म पद्मावत का विरोध जारी

Edited By Punjab Kesari, Updated: 14 Jan, 2018 05:05 PM

protest against film padmavat

देश में फिल्म पद्मावती का नाम बदलकर पद्मावत करने के बावजूद भी उसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। भिवानी में सर्वसमाज के बैनर तले युवाओं ने फिल्म का विरोध करते हुए सिनेमाघरों के मालिकों को ज्ञापन सौंपा कि अगर इस फिल्म का प्रसारण...

भिवानी(अशोक भारद्वाज): देश में फिल्म पद्मावती का नाम बदलकर पद्मावत करने के बावजूद भी उसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। भिवानी में सर्वसमाज के बैनर तले युवाओं ने फिल्म का विरोध करते हुए सिनेमाघरों के मालिकों को ज्ञापन सौंपा कि अगर इस फिल्म का प्रसारण किया गया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।
PunjabKesari
भिवानी में सिनेमा हाल के बाहर जाम लगाकर सर्वसमाज के लोगों ने कहा कि सिनेमा हाल मालिक फिल्म को दिखाकर लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ न करें। जब तक फिल्म के प्रसारण को लेकर प्रदर्शन कर रहे राष्ट्रीय संगठन हरी झंडी नहीं देते तब तक इसका प्रसारण न किया जाए। वहीं सिनेमा हाल संचालक करण यादव ने कहा कि जब यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी व लोगों के मोबाइल तक पहुंच जाएगी। उसके बाद वो खुद कहेंगे कि फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है।

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध उसकी शूटिंग के दौरान ही शुरू हो गया था। जिसे लेकर देशभर में फिल्म निर्माता और कलाकारों के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। सैकड़ों की संख्या में इक्टठा होकर रैलियां निकाली गई। जिसमें क्षत्रिय समाज के लोगों में काफी रोष देखने को मिला था। विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ करके रानी पद्मावती  की गलत छवि पेश की जा रही है। जिसे हिंदू समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!