बुराड़ी मामले में निजी चैनल पर बदनाम करने को लेकर नोटिस भेजने की तैयारी

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 29 Aug, 2018 10:46 AM

preparing to send notice to defame private channel

दिल्ली बुराड़ी परिवार के सामूहिक, संदिग्ध आत्महत्या मामले में पानीपत में परिवार के बड़े भाई ने एक निजी चैनल पर चलने वाले धारावाहिक क्राइम पैट्रोल पर बदनाम करने व मामले को बिना पुष्टि किए चलाए...

पानीपत(अनिल कुमार): दिल्ली बुराड़ी परिवार के सामूहिक, संदिग्ध आत्महत्या मामले में पानीपत में परिवार के बड़े भाई ने एक निजी चैनल पर चलने वाले धारावाहिक क्राइम पैट्रोल पर बदनाम करने व मामले को बिना पुष्टि किए चलाए जाने को लेकर लीगल नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है। पीड़ित भाई-बहन ने आरोप लगाया है कि जब आत्महत्या की पुष्टि अभी हुई ही नहीं, तो आत्महत्या बताकर प्रोग्राम क्यों दिखाया गया।
PunjabKesari
गौरतलब है कि 30 जून को दिल्ली के बुराड़ी में रहने वाले परिवार के 11 सदस्य घर में ही संदिग्ध हालातों में फंदे पर झूलते मिले थे। दिल्ली के इस परिवार में 2 भाई अपने परिवार समेत रहते थे। आज राजस्थान के कोटा से आए उनके भाई दिनेश व पानीपत में रहने वाली सुजाता ने बताया कि एक निजी चैनल पर चलने वाले सीरियल क्राइम पैट्रोल पर परिवार के सदस्यों की मौत को सामूहिक आत्महत्या बताकर दिखाया गया और उन्हें भाटिया फैमिली बताया है, जबकि वो भाटिया न होकर चुड़ावत थे। उनका कहना है कि सीरियल में बताया गया कि अगर तीसरा भाई दिनेश चाहता तो उन्हें बचा सकता था।
PunjabKesari
दिनेश का कहना है कि वो दिल्ली से 500 किलोमीटर दूर कोटा में रहकर उन्हें कैसे बचा सकता था और तीनों भाइयों में प्रॉपर्टी का भी झगड़ा बताया है, पर ऐसा हमारे परिवार में कोई विवाद नहीं था। इस चैनल ने टी.आर.पी. को लेकर बिना सच्चाई का पता लगाएं, इसे प्रकाशित किया है।परिजनों का कहना है कि जब सी.बी.आई. ने अभी तक परिवार के सदस्यों की मौत हत्या या आत्महत्या की पुष्टि नहीं की तो क्राइम पैट्रोल ने आत्महत्या क्यों दिखाया। आज दिनेश ने अपनी बहन सुजाता के साथ पानीपत के कोर्ट में वकील मोमिन मलिक से मिलकर क्राइम पैट्रोल धारावाहिक चलाने वाले चैनल पर लीगल नोटिस भेजा है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!