राजनीतिक दल बनाने की तैयारी पूरी: सैनी

Edited By Deepak Paul, Updated: 18 Apr, 2018 11:52 AM

preparations for preparing political parties saini

सांसद व लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीयाध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि वे नया राजनीतिक दल बनाने की तैयारी पूरी कर चुके हैं। इसके लिए बाकायदा पूरे प्रदेश में 31 सदस्यीय दल सक्रिय है जो जनता व उनकी भावनाओं से जुड़े मुद्दों पर काम कर रहा है। वे...

रानियां(ब्यूरो): सांसद व लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीयाध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि वे नया राजनीतिक दल बनाने की तैयारी पूरी कर चुके हैं। इसके लिए बाकायदा पूरे प्रदेश में 31 सदस्यीय दल सक्रिय है जो जनता व उनकी भावनाओं से जुड़े मुद्दों पर काम कर रहा है। वे रानियां के एक प्रतिष्ठान पर मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। सांसद सैनी ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो किसान, मजदूर, रोजगार और आरक्षण को लेकर बड़ा बदलाव किया जाएगा। 

इसके साथ ही सैनी ने इस दौरान अपने विरोधियों पर भी पलटवार किया। सैनी ने कहा कि अगर जनता ने मौका दिया तो सबको साथ लेकर चलेंगे और सब जातियों को उनका हक मिलेगा तो कोई किसी का विरोध नहीं करेगा। सैनी ने देश में लोकसभा या राज्यसभा में से किसी एक सदन को समाप्त करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि देश में जनता द्वारा चुनी हुई लोकसभा से जनता की मांगों और समस्याओं के निदान से जुड़े बिल पास होकर राज्यसभा में जाते हैं तो राज्यसभा के प्रतिनिधि न जाने किस एंगल से बिल को रोक देते हैं। 

सैनी ने कहा कि पिछले 50 साल से देश में ऐसी ही राजनीति सदनों में हो रही है। सैनी ने कहा कि राज्यसभा में पहले राजघरानों के लोगों ने बैठकर देश को लूटा, अब देश के अलग-अलग राज्यों में ताकतवर राजनीतिक पार्टियों के लोग राज्यसभा में बैठकर प्रजातंत्र की हत्या कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!