राम रहीम को जैड सुरक्षा देने के मामले में जेल मंत्री रणजीत सिंह का बयान

Edited By Vivek Rai, Updated: 05 Mar, 2022 07:27 PM

power minister ranjit singh s statement on giving z security to ram rahim

राम रहीम की फरलो को लेकर अभी बयानबाजी का दौर जारी है। ऐसे में हरियाणा सरकार में जेल मंत्री का पद संभाल रहे रणजीत सिंह का बयान सामने आना काफी अहम है। गुरमीत राम रहीम को जेल फरलो दिए जाने पर रणजीत सिंह ने कहा कि तीन साल से अधिक सजा भुगताने वाले कैदी...

हिसार(विनोद सैनी):  राम रहीम की फरलो को लेकर अभी बयानबाजी का दौर जारी है। ऐसे में हरियाणा सरकार में जेल मंत्री का पद संभाल रहे रणजीत सिंह का बयान सामने आना काफी अहम है। गुरमीत राम रहीम को जेल फरलो दिए जाने पर रणजीत सिंह ने कहा कि तीन साल से अधिक सजा भुगताने वाले कैदी की जेल नियमों के अनुसार फरलो दी जाती है। उन्होंने कहा कि राम रही कमीशनर की न दी थी। बिजली मंत्री ने कहा कि सामान्य कैदी की तरह गुरमीत राम रहिम फरलो जेल गाइडलाइन के तहत पूरा किया गया है। उन्होंने कहा क  गुरमीत राम रहीम ने फरलो मांगी थी वह जेल नियमों वह फ्लरो कम्शीनर दी थी। राम रहीम का सामान्य अपराधी की तरह जेल में व्यवाहार है। गुरमीत को जैड सुरक्षा देने के मामले में बिजली मंत्री ने कहा यह कोर्ट व सरकार तय करती न ही जेल अधिकारी जैड सुरक्षा के बारे में तय करते है।

मंत्री रणजीत सिंह ने ये बातें उस दौरान कही जब वह हिसार में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक और लोगों की बिजली की समस्याओँ को दूर करने के लिए पहुंचे थे । इस दौरान रणजीत सिंह ने कहा कि कई तरह की समस्याओ का निपटारा किया गया। उन्होंने कहा कि आज जेल में दौरा किया हिसार की जेल 1957 से बनी थी अब इसे शिफ्ट करने पर विचार करने किया जा रहा है। हिसार की जेलो में तीन हजार विचार धीन सजायफ्ता कैदी है। ऐसे में सोचा जा रहा है कि बड़ी जेल बनाई जाएगी। रणजीत सिंह ने कहा कि बिजली की समस्या को लेकर निपटारा किया गया है। बिजली मंत्री ने कहा कि जिन गांव के लोग बिजली बिल नहीं दे रहे उन गावों में पूरी बिजली नहीं दी जा रही है। जो लोग बिल भरते है उन्हे पर्याप्त पूरी बिजली जा रही है है।

उन्होंने कहा कि किसानो को टयूबैल कनैक्शन दिए जाने के 84 हजार लोगों ने प्रार्थना पत्र आए हैं. जिसमें 54 हजार लोगों ने तीस हजार रुपये भर दिए हैं सभी किसानों को टयूबैल कनैक्शन दिए जा रहे हैं। बिजली मंत्री ने  कहा कि बिजली की पंजाब में दिकक्ते हुई परंतु हरियाणा में कोई समस्या नही है ।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!