अश्लील ऑडियो मामले में तरुण के मीडिया के सामने बड़े खुलासे, कहा- झूठ बोल रहा सुरेंद्र

Edited By Deepak Paul, Updated: 26 Jul, 2018 11:03 AM

pornographic case big disclosures in front of the young media said surendra

शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी के वायरल हुए ऑडियो में सामने आए तरुण चुघ ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सुरेंद्र रेवड़ी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तरुण बार-बार कह रहा है कि मैं जो कह रहा हूं सच कह रहा हूं, मैं इस बात पर अटल रहूंगा।...

पानीपत(खर्ब): शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी के वायरल हुए ऑडियो में सामने आए तरुण चुघ ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सुरेंद्र रेवड़ी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तरुण बार-बार कह रहा है कि मैं जो कह रहा हूं सच कह रहा हूं, मैं इस बात पर अटल रहूंगा। मुझे व मेरे परिवार को कुछ नुक्सान हुआ तो सुरेंद्र रेवड़ी व परिवार जिम्मेदार होगा। तरुण चुघ ने मीडिया के सामने व बाद में थाना चांदनी बाग पुलिस में जाकर कहा कि वह मेरी फ्रैंड्स की फोटो वायरल कर बदनाम कर रहा है। मेरा किसी ने अपहरण नहीं किया। 

मीडिया के साथ बातचीत में तरुण ने कहा कि इसे खुद पता होता था, कि लड़कियां कहां से आती है, दोनों मनोरंजन करते थे। यह कहता था आज मुझे मनोरंजन करना है। दो-तीन बार यह नूरमहल में लेकर गया, करनाल में जाते थे, 50 हजार का पैकेट पकड़ाता था,  जहां से सैटिंग होती थी वहां से.लड़कियां.लाई जाती थी। वहीं ड्रिंक करने के बाद वीडियो कॉल करता था, फोन भी करता था। 
 

तरुण ने कहा कि मैं किसी के दबाव में नहीं हूं, मैं अपनी मर्जी से सब कर रहा हूं। 
पूर्व में दर्ज हुए मामले के बारे में तरुण ने कहा इसके बाद ही मैं रेवड़ी से मिला तथा पर्चा रद्द करवाने की बात कही लेकिन सुरेंद्र रेवड़ी ने मदद नहीं की। बाद में मामला निपटा। रेवड़ी का सारा काम सर्वजीत ही संभालता है। इसको सिर्फ पैसा चाहिए। इसने लोगों का मिसयूज किया है। इस दौरान मेरी फैमिली को, मेरे को कुछ हो जाता है तो ये जिम्मेदार होगा। पुलिस इसकी अपनी है, ये बाद में भी कुछ भी करवा सकता है। हम पुराने समय से ही, पार्षद समय से इसके साथ हूं। इसने एक ही थाली में छेद कर दिया।तरुण ने कहा कि लड़की के साथ फोटो खिंचवाना गलत नहीं है, लड़की सैल्फी ले रही है तो क्या गलत है? मेरी फेसबुक से देखता था। दोस्त की फोटो को वायरल कर बदनाम कर रहा है। 

वह समाजसेवी होने के आरोप लगा रहा है। यदि यह समाज सेवी है तो रिकाॄडग सुन लो। यह कहता है मेरे लिए ला, मेरा मनोरंजन करवा और क्या चाहता है?
इसने कइयों के साथ ऐसा किया है मैं किसी का नाम क्यों लूं। दिखे तो इसकी आंखों के आगे अंधेरा छा जाता है, उसे कुछ नहीं दिखाई देता। मेरे पापा के साथ बंदे बिठा रखे हैं, उनको कुछ हुआ तो ये जिम्मेदार हैं। पुलिस इसकी है, विधायक बहुत शरीफ हैं, उसे दबा रखा है। मेरे घरवालों को मेरे बारे में सब पता है इसके बारे में भी सब पता है। शाहरूख खान से कम नहीं समझता है ये अपने आप को। तरुण ने कहा कि मैं बेदखल होता तो मैं घर पर नहीं होता। ये तो ट्रेलर था, अभी तो फिल्म बाकी है। अभी और भी बहुत कुछ है। पहले इसलिए सामने नहीं आया मेरा केस चल रहा था। वहीं, पंजाब केसरी तरुण के दावों की पुष्टि नहीं करता, तरुण ने रिकाॄडग 

वीडियो में यह आरोप लगाए हैं। 
तरुण के पिता ने दी थी अपहरण की शिकायत लेकिन तरुण खुद थाने पहुंचा, बयान दर्ज परिवार से मिलवा दिया : एस.एच.ओ.थाना चांदनी बाग प्रभारी नवीन संधू ने कहा कि तरुण के पिता जवाहर ने तरुण के अपहरण की शिकायत दी थी, लेकिन अब तरुण खुद की थाने पहुंच गया उसने खुद अपने बयान दे दिए हैं, परिवार से मिलवा दिया है तथा घर चले गए हैं।

सब बुल्ले शाह व उसके गुर्गों के बहकावे में हो रहा है, साबित करे राजनीति से ले लेंगे संन्यास : रेवड़ी
सुरेंद्र रेवड़ी ने कहा कि यह सब साजिश के तहत बोल रहा है। लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। यह बुल्ले शाह व उसके गुर्गों के बहकावे में बोल रहा है। मैंने आज तक इसके साथ चाय नहीं पी। यह सब एक षड्यंत्र के तहत हो रहा है। एक तरफ तो तरुण विधायक की तारीफ कर रहा है।

दूसरी तरफ मैंने पर्चा दर्ज में लड़की के पक्ष में बात की, तो मेरे खिलाफ बात की। तरुण नूरमहल की बात कर रहा है मैं किस तारीख में गया, कौन से कमरे में गया, कौनसी लड़की मिली, किस फुटेज में यह साबित करना चाहिए। मेरी इसकी मोबाइल लोकेशन निकल जाएगी।  मैं जब भी नूरमहल गया अपने परिवार के साथ गया। आज तक मैं कभी इसके साथ नहीं गया। जो बातें तरुण बोल रहा है यह साबित करके दिखाए मैं व मेरा परिवार राजनीति से संन्यास ले लेगा। यह सब बहकावे में बोल रहा है, जो इसको उठाए हुए हैं उनके खिलाफ पर्चे दर्ज हैं तथा बौखलाए हुए हैं।'

 किसी ने नहीं किया किडनैप : तरुण
 शहरी विधायक पति सुरेंद्र रेवड़ी से हुई बातचीत ऑडियो वायरल मामले में तरुण चुघ बुधवार की देर सायं थाना चांदनी बाग पहुंचे। उन्होंने बताया कि उसका कोई किडनैप नहीं हुआ है। उलटा वह डर के कारण घर से खाना पैक करवाकर हरिद्वार में घूमने के लिए गया था। बुधवार दोपहर बाद मां-बाप ने जिन 6 लोगों पर उनके बेटे का किडनैप करने के आरोप लगाए थे। वे सभी तरुण चुघ के साथ थाना चांदनी बाग पहुंचे। खुद पर लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताया। तरुण चुघ ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उसके मां-बाप पर भी दबाव बनाया जा रहा है, लेकिन वह किसी दबाव से दबने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि वायरल ऑडियो से किसी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। उस पर झूठे इल्जाम लगाए गए हैं। उनके पिता शरीफ इंसान है। तरुण चुघ ने बताया कि जब से उसने रिकाॄडग लीक की है, तभी से उसे चक्रव्यूह में फंसाने की रणनीति शुरू हो गई है। उन्होंने थाना चांदनी बाग पुलिस को दी शिकायत में खुद की जान को खतरा बताया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!