नगर निगम की टीम पर फायरिंग की ‘गवाह’ बनी पुलिस, आरोपी को किया काबू (VIDEO)

Edited By Deepak Paul, Updated: 03 Feb, 2019 07:11 PM

गुरुग्राम में नगर निगम की तरफ से एक मुहिम चलाई गई जिसके तहत शहर में हो रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए काम किया जा रहा है...

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम में नगर निगम की तरफ से एक मुहिम चलाई गई जिसके तहत शहर में हो रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए काम किया जा रहा है। निगम सभी वार्ड में एक लिस्ट तैयार कर उन इमारतों और अतिक्रमण को हटा रहा है जो निगम की जमीन पर है। इसी कड़ी में रविवार को सुबह नगर निगम की टीम गुरुग्राम के न्यू कॉलोनी इलाके में पहुंची थी। जहां न्यू कॉलोनी मार्केट में सड़क पर दूकानों का अतिक्रमण था और कुछ इमारतों को बिना नक्शे के बनाया हुआ है, जो पूरी तरह से अवैध है।

PunjabKesari, police, crime, municipal, firing, team

जब निगम के कर्मचारी अतिक्रमण हटाने पहुंचे तो उसी दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति ने टीम को काम करने से रोका और टीम के ऊपर फारयरिंग कर दी। गनीमत रही कि फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ और मौके पर ही आरोपी को पकड़ लिया गया। इस बुजुर्ग की पहचान न्यू कॉलोनी निवासी जुगल किशोर के रूप में हुई है।

PunjabKesari, police, crime, municipal, firing, team

घटना की जानकारी मिलते ही निगम कमिश्नर यशपाल यादव मौके पर पहुंचे। वहीं कमिश्नर की देखरेख में आगे का काम शुरु किया गया और न्यू कॉलोनी में बने अवैध मकान और सड़कों पर हुए कब्जों को तुंरत हटाया गया। निगम निगम अधिकारियों के मुताबित ये बुजुर्ग व्यक्ति की न्यू कॉलोनी में कई दूकानें है। सभी दूकानों के सामने अतिक्रमण किया हुआ है।

PunjabKesari, police, crime, municipal, firing, team

जिसके चलते जब दूकानों के सामने से अतिक्रमण हटाया जा रहा था तो ये व्यक्ति अपनी लाइसेंसी बंदूकों को ले आया। दोनों हाथों में बंदूक ले टीम को धमकी देने लगा। लेकिन निगम की टीम ने अपना काम नहीं रोका तो इस बुजुर्ग व्यक्ति ने टीम पर ही फायरिंग कर दी। जिसके बाद मौके पर हड़कंप में मच गया। मौके पर पुलिस के जवान भी मौजूद थे। उन्होंने तत्परता दिखाते हुए बुजुर्ग जुगलकिशोर को गिरफ्तार कर लिया। निगम अधिकारियों की शिकायत पर न्यू कॉलोनी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!