पुलिस ने सुलझाई 25 लाख रुपये के माल से भरे ट्रक में लूट की गुत्थी

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 06 Nov, 2018 03:29 PM

police looted truck worth rs 25 lakh

पलवल एनएच-19 पर शुगरमील के समीप से चालक को बंधक बनाकर लूटे गए लगभग 25 लाख रुपये के माल से भरे ट्रक लूट की गुत्थी को अपराध जांच शाखा पुलिस ने 12 दिन बाद सुलझा दिया है। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच करते हुए...

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल एनएच-19 पर शुगरमील के समीप से चालक को बंधक बनाकर लूटे गए लगभग 25 लाख रुपये के माल से भरे ट्रक लूट की गुत्थी को अपराध जांच शाखा पुलिस ने 12 दिन बाद सुलझा दिया है। पुलिस ने मामले की गहनता से जांच करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि उनके दो साथी फिलहाल फरार है। गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी ट्रक पर दो वर्ष पहले चालक रह चुका है और एक वर्तमान में ट्रक मालिक के पास ड्राईवरी कर रहा था। पुलिस ने मामले का खुलासा आरोपियों की दो दिन पुलिस रिमांड अवधि के बाद किया है। आरोपियों के कब्जे से ट्रक को माल सहित बरामद किया गया है। बाकी दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है।
PunjabKesari
पलवल सीआईए इंचार्ज सुरेश भडाना ने बताया कि थाना हुसैनीपुर(यूपी) के न्यूलापुर गांव निवासी रामनारायण ने सदर थाना पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में कहा था कि गुरुग्राम निवासी मनोज कुमार के ट्रांस्पोर्ट पर बतौर चालक है। गत 24 अक्तूबर को रामनारयण गुरुग्राम के वजीराबाद से केंटर में कपड़े-जुते व कार्टून के लगभग 722 बैगों को भरकर छत्तीसगढ़ के रायपूर बलई जा रहा था। केंटर में विशाल मेगा मार्ट का सामान लोड़ था। पीडि़त जब शुगरमील के समीप पहुंचा तो एक स्विफ्ट डिजायर कार आकर केंटर के सामने रूकी और कार में तीन युवक उतरे और रामनारायण को बंधक बनाकर कार में डालकर ले गए तथा एक युवक केंटर को लेकर कार के पीछे-पीछे आ रहा था। 
PunjabKesari
रात के समय कार सवार युवक पीडि़त को गांव मायचा(यूपी) के समीप सडक किनारे झाडियों में डालकर केंटर व कार सहित फरार हो गए। मामले की जांच सीआईए इंचार्ज पलवल को दी गई। सीआईए इंचार्ज द्वारा टीम का गठन किया गया जिसमें एएसआई शहीद, सुभाष, हैड कांस्टेबल राकेश, राकेश, सुरेंद्र भड़ाना, सिपाही नरेंद्र, रिंकू, सोनू, गोविंद, विरेंद्र व इएसआई अभय को शामिल किया गया और जहां से माल लोड़ हुआ था, वहीं से गहनता से जांच शुरु की गई। जांच के दौरान जिला बागपत(यूपी) के गांव सेवानपुर निवासी संदीप, जिला मुरादाबाद(एमपी) के कुनैड़ा निवासी सोनू, दिल्ली के मिलन गार्डन निवासी राकेश व पलवल के गांव अतरचटा निवासी ओमप्रकाश को गत चार नवम्बर को दिल्ली के खजूरी से गिरफ्तार किया गया और अदालत में पेश कर दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया। 
PunjabKesari
पूछताछ के दौरान बताया गया कि ओमप्रकाश ट्रांस्पोर्ट मालिक मनोज कुमार के पास ड्राईवरी करता है और संदीप दो वर्ष पहले वहां से ड्राईवरी कर छोड़ चुका है। गत 24 अक्टूबर को जब रामनारयण गुरुग्राम से ट्रक में माल भरकर चला था तो इस बात की जानकारी ओमप्रकाश हो गई। ओमप्रकाश ने फोन पर यह जानकारी संदीप को दी। संदीप ने सोनू व राकेश के साथ मिलकर स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर एनएच-19 पर शुगरमील के पास ट्रक को रूकवा लिया और रामनारायण को बंधक बनाकर ट्रक को लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक को माल सहित सोनू के गांव से बरामद किया है जिसमें 626 कार्टून बैगों को बरामद किया गया है। आरोपियों के दो साथी फिलहाल फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!