पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ कसा शिकंजा, कार में नशीला पदार्थ हेरोइन सहित एक गिरफ्तार

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Dec, 2020 04:29 PM

police clamps down against drug traffickers arrested one with heroin in the car

कुरुक्षेत्र पुलिस की अपराध शाखा-2 ने कार में नशीला पदार्थ हेरोइन सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जहां पुलिस ने कार में नशीला पदार्थ हेरोइन रखने के आरोप में विवेक कुमार वासी रोपड़ (पंजाब) को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से कार में 190 ग्राम हेरोइन...

 

कुरुक्षेत्र  (विनोद खुंगर) :  कुरुक्षेत्र पुलिस की अपराध शाखा-2 ने कार में नशीला पदार्थ हेरोइन सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जहां पुलिस ने कार में नशीला पदार्थ हेरोइन रखने के आरोप में विवेक कुमार वासी रोपड़ (पंजाब) को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से कार में 190 ग्राम हेरोइन बरामद करने में सफलता हासिल की।

पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि विवेक कुमार वासी रोपड़ अपनी गाड़ी में हैरोइन बेचने का धन्धा करता है। जो आज भी हैरोइन बेचने के लिए शाहबाद बाबा मारकण्डा मंदिर के पास हैरोइन लेकर अपनी गाड़ी सहित आने वाला है। जिसकी सूचना पर पुलिस टीम ने शाहबाद बाबा मारकण्डा मंदिर के पास नाकाबंदी शुरू कर दी। कुछ समय पश्चात गाड़ी आती हुई दिखाई दी। जिसको पुलिस टीम की सहायता से रोककर उसका नाम पता पूछा जिसने अपना नाम विवेक कुमार वासी रोपड़ बताया जिसकी तलाशी लेने पर उसकी जेब से नशीला पदार्थ मिला। जिसने बताया कि यह हेरोइन है। जिसका वजन करने पर वजन 190 ग्राम हुआ। आरोपी को कार सहित काबू करके अनुसन्धान अधिकारी को बुलाया गया। आरोपी के विरुद्ध थाना शाहबाद में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके आगामी जाँच हेतु पुलिस रिमांड पर लिया गया।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!