छठे चरण में होने वाले हरियाणा लोकसभा चुनाव के मतदान के लिए पुलिस का एक्शन प्लान

Edited By Naveen Dalal, Updated: 10 May, 2019 09:22 PM

12 मई को होने वाले छठे चरण के हरियाणा लोकसभा मतदान के इंतजाम को लेकर गुरुग्राम पुलिस ने तैयारी पूरी कर....

गुरुग्राम/करनाल (ब्यूरो): 12 मई को होने वाले छठे चरण के हरियाणा लोकसभा मतदान के इंतजाम को लेकर गुरुग्राम पुलिस ने तैयारी पूरी कर ली है। जानकारी के अनुसार इस बार 4 हज़ार पुलिसकर्मी चुनाव में शहर की सुरक्षा संभालेंगे। गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील ने बताया कि गुरुग्राम पुलिस ने मल्टीलियेर सुरक्षा व्यवस्था के इंजतजाम किए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तकरीबन 50 ऐसे अति संवेधनिशल व संवेदनशील बूथों की पहचान कर सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की है कि कोई भी असमाजिक तत्व किसीं भी हालत में चुनावो की शांति व्यवस्था को भंग न कर पाए।

PunjabKesari, Police, Checking, Loksabha, Election. Voting, 6th Phase

पुलिस आयुक्त गुरुग्राम की मानें तो इसके अलावा ट्रैफिक मैनेजमेंट को लेकर डीसीपी ट्रैफिक भी अपनी पूरी टीम के साथ ट्रैफिक सुचारू से करने के लिए पर नज़र रखेंगे। साथ ही बताया कि सभी 42 एसएचओ,18 एसीपी,व क्राइम टीम भी पल पल की गतिविधियों पर नज़र रखेंगे।

PunjabKesari, Police, Checking, Loksabha, Election. Voting, 6th Phase

करनाल में लोकसभा चुनाव शांति प्रिय ढ़ंग से करवाने के लिए पुलिस अलर्ट पर है। इस कड़ी में शाम 6 बजे चुनाव प्रचार के थमते ही शहर में जगह जगह पर पुलिस द्वारा नाके लगाकर वाहनो की चैकिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने शहर की सुरक्षा वयवस्था कड़ी कर दी है और हर आने जान वाले वाहन कि तलाशी ली जाने लगी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह शहर में किसी भी तरह कि अप्रिय घटना नहीं होने देना चाहते। यहां तक कि अगर किसी गाड़ी में शराब या पचास हजार रूपये से अधिक नकदी पायी जायेगी तो उसके खिलाफ कड़ी कारवाई होगी।

PunjabKesari, Police, Checking, Loksabha, Election. Voting, 6th Phase

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!