‘पोल खोल-हल्ला बोल’ रैली होगी ऐतिहासिक : राणा

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 28 Sep, 2018 12:45 PM

pole shell bomb talk  rally will be historic

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र राणा ने कहा कि 30 सितम्बर को पानीपत में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के नेतृत्व में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी व भाजपा सरकार के कार्यकाल में 4 साल....

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र राणा ने कहा कि 30 सितम्बर को पानीपत में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के नेतृत्व में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी व भाजपा सरकार के कार्यकाल में 4 साल के अंदर इससे विशाल रैली कभी नहीं हुई होगी।  राणा ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा सारे नियमों को ताक पर रख कर राफेल लड़ाकू विमानों की खरीद में किए गए घोटाले की तुरंत जांच करवाई जाए। 

हरियाणा में बच्चियों व महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध व बलात्कार की घटनाओं का गंभीरतापूर्व संज्ञान लेते हुए राज्य सरकार को ऐसे जघन्य अपराधों की रोकथाम के लिए असरदार कार्रवाई करने में विफल सरकार बर्खास्त होनी चाहिए। राणा ने खट्टर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था स्थिति पूरी तरह चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष के दौरान बलात्कार की 1500 से ज्यादा घटनाएं हुईं यानी प्रतिदिन रेप के 3 मामले हुए, यह बहुत ही ङ्क्षचताजनक स्थिति है। 

प्रदेश के हर कोने से महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों और बलात्कार/सामूहिक बलात्कार के समाचार हर रोज आ रहे हैं परंतु हरियाणा की खट्टर सरकार कुंभकर्णी नींद सो रही है। ऐसा प्रतीत होता है कि हरियाणा अपराधों की राजधानी बन गया है।  भूपेंद्र राणा ने कहा कि  राज्य में बाजरे की खेती करने वाले अढ़ाई लाख किसान हैं परंतु सरकार ने बाजरा की खरीद के लिए रजिस्ट्रेशन के वास्ते जो साफ्टवेयर बनाया है, वह 40 हजार की संख्या पर ही काम करना बंद कर गया है। इससे स्पष्ट होता है कि खट्टर सरकार हरियाणा में बाजरे की खरीद में एक हजार करोड़ रुपए का घपला करने की तैयारी में है। 

1 लाख 30 हजार करोड़ रूपए के राफेल घोटाले पर राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानून व नियमों को ताक पर रखकर बिना कोई टैंडर जारी किए अथवा बिना कोई बोली आमंत्रित किए 36 राफेल जहाज खरीदने का एक तरफा निर्णय लिया, जिससे देश को भारी वित्तीय नुक्सान हुआ। भूपिंद्र राणा ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा किए गए राफेल घोटाले, भ्रष्टाचार, पैट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में कमर तोड़ वृद्धि व खट्टर सरकार के कुशासन व निक्कमेपन के 4 वर्षों में महिलाओं व दलितों पर हो रहे अत्याचारों के विरुद्ध 30 सितम्बर को पानीपत के सैक्टर 13-17 के मैदान में ‘पोल खोल-हल्ला बोल’ रैली का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि यह रैली ऐतिहासिक होगी और भाजपा सरकार के कफन में अखिरी कील का काम करेगी। 
 

 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!