बाल-बाल बचे देसवाल, सीसीटीवी में कैद हुई हमले की तस्वीरें

Edited By Naveen Dalal, Updated: 09 May, 2019 03:09 PM

photos of the attack captured by bal baal deshwal cctv

सोनीपत गांव बड़ोत में उस सनसनी फैल गई जब आजाद उम्मीदवार सतीश पर बदमाशों ने हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार...

गोहाना (सुनील जिंदल): सोनीपत गांव बड़ोत में उस सनसनी फैल गई जब आजाद उम्मीदवार सतीश पर बदमाशों ने हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार गांव बड़ौता के पास उनके किसी जानकार का एक फार्म हॉउस हैं। जहां चुनाव प्रचार खत्म करने के बाद सतीश देसवाल रात के समय वहां सोते थे और सुबह यहीं से अपने प्रचार के लिए निकलते थे। इस कड़ी में देसवाल जींद से आकर सोए हुए थे कि सुबह 4 बजे के करीब तीन अज्ञात युवकों उनके उपर गोलियों से हमला कर दिया।

PunjabKesari, Loksabha, Election, CCTV, Attack. Photo

जिसमें सतीश देसवाल बाल बाल बच गए। जिसके बाद घटना को अंजाम देने के बाद भागते समय ऑफिस के बहार लगे सीसी टीवी में दो युवक कैद हो गए जिन्होंने अपने सर पर हेलमेट पहन रखे थे। वही देसवाल ने बताया की उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। उन्होंने बताया कि उनके ऊपर चुनाव न लड़ने का दबाव बयाना जा रहा है जिस के चलते तीन दिन पहले भी उनके काफिले की गाड़ी पर किसी टक्कर मार दी थी और आज उनपर जान लेवा हमला किया गया है।साथ ही कहा यह किसी की ये सोची समझी साजिश है लेकिन वो इस तरहे की घटिया हरकत से डरने वाले नहीं है।

PunjabKesari, Loksabha, Election, CCTV, Attack. Photo

सतीश राज देसवाल पर यह लगातार दूसरा हमला किया गया है और इस हमले के पीछे कहीं ना कहीं सतीश राज देश वालों को राजनीति में आने से रोका जाने का एक प्रयास है। उनको बार-बार पहले भी किसी न किसी माध्यम से इलेक्शन में बैठ जाने के लिए और समर्थन करने को कहा जा रहा है। घटना की सुचना के बाद गोहाना सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देसवाल के बयानपर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मौके पर हमलावरों की चप्पल, फोल्डिंग सीढ़ी, जिंदा कारतूस बरामद कर कब्जे में लिए हैं।

PunjabKesari, Loksabha, Election, CCTV, Attack. Photo

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!