फार्मासिस्ट ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर कर ली आत्महत्या, पत्नी व सास को ठहराया दोषी

Edited By Shivam, Updated: 05 Sep, 2019 07:38 PM

pharmacist commits suicide by injecting poison

पानीपत में लिविंग रिलेशनशिप में महिला से तंग आकर एक फार्मासिस्ट द्वारा जहरीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक फार्मासिस्ट ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा हैं।

पानीपत(अनिल कुमार)। पानीपत में लिविंग रिलेशनशिप में महिला से तंग आकर एक फार्मासिस्ट द्वारा जहरीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक फार्मासिस्ट ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा हैं। इसमें मृतक ने पत्नी, सास सहित तीन लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। 

पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बलवान सिंह जिला जेल में कार्यरत था।वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला बलवान सिंह के घर से लाखों रुपये व सोना गहने लेकर फरार हो गई है। मृतक बलवान सिंह मलिक की पत्नी की 8 साल पहले मौत हो गई थी। पहली पत्नी से एक बेटी और दो बेटे हैं। 

बलवान सिंह के परिजनों ने बताया कि रोहतक की रहने वाली किरण पिछले कई वर्षों से बलवान सिंह के साथ लिविंग रिलेशनशिप पर रह रही थी। किरण बलवान से हमेशा पैसे की मांग रखती और उसे तंग करती थी। इससे तंग आकर बलवान सिंह ने आत्महत्या कर ली। किरण घर से लाखों रुपये और सोना लेकर फरार हो चुकी है।

एसएचओ सुनील कुमार ने कहा कि बलवान सिंह किरण नामक महिला के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रहा था। बलवान ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें किरण, सास और अन्य तीन के खिलाफ आत्महत्या उकसाने के आरोप लगाए हैं उन्होंने कहाकि आरोपियों की तलाश जारी है पुलिस टीम गठित कर पांचों की तलाश जारी कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!