पैसों के लेनदेन से परेशान युवक ट्रेन के आगे आकर की आत्म हत्या

Edited By Shivam, Updated: 27 Feb, 2019 07:29 PM

person committed suicide due to money dealing

गोहाना महम रोड गांव गुढ़ा फाटक के समीप पानीपत से गोहाना होकर रोहतक जा रही ट्रेन के सामने एक युवक ने कूद कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली। 25 वर्षीय मृतक गोहाना के चोपड़ा कालोनी का रहने वाला था और खेती करता था। परिजनों का आरोप है कि पैसे के लेन-देन...

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना महम रोड गांव गुढ़ा फाटक के समीप पानीपत से गोहाना होकर रोहतक जा रही ट्रेन के सामने एक युवक ने कूद कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली। 25 वर्षीय मृतक गोहाना के चोपड़ा कालोनी का रहने वाला था और खेती करता था। परिजनों का आरोप है कि पैसे के लेन-देन के चलते अरुण कई दिन से परेशान चल रहा था और कल कुछ युवक पैसे लेने के चलते उसके घर आये थे और पैसे नहीं लौटने पर जान से मारने की धमकी देकर गए थे जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

घटना की सूचना मिलने के बाद रेलवे जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के सरकारी हस्पताल में भिजवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के भाई वरुण ने बताया कि वो गांव लाठ के रहने वाले हैं और हाल में गोहाना शहर के चोपड़ा कॉलोनी में रह रहे हैं। उसके भाई अरुण (25) पिछले काफी समय से किसी के साथ पैसे का लेन-देन चला आ रहा था। लेनदेन के चलते वह परेशान रहता था।

भाई ने बताया कि अरुण ने युवक जरनैल सेक्टर-सात निवासी से पैसे लिए थे, लेकिन कितने पैसे लिए थे, उसका उन्हें कोई पता नहीं है। जरनैल मंगलवार की सुबह घर पर आया था और उसने उसके सामने कहा था कि अगर अरुण ने पैसे नहीं दिए तो वह गोली मार पैसे लेना जानते हैं। यह बात उसके भाई अरुण को पता चली और वह घर से चला गया और गोहाना से रोहतक जा रही ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!