कोरोना वायरस से लडऩे के लिए लोग एकजुट, बच्चे करने लगे अपने गुल्लक भेंट

Edited By Isha, Updated: 04 Apr, 2020 10:04 AM

people united to fight corona virus children started offering their piggy bank

कोरोना वायरस से लडऩे के लिए अब जिले के लोग पूरी तरह एकजुट होते दिखने लगे हैं। इसमें लोग अपनी क्षमता के हिसाब से आर्थिक मदद ...

तोशाम (भारद्वाज) : कोरोना वायरस से लडऩे के लिए अब जिले के लोग पूरी तरह एकजुट होते दिखने लगे हैं। इसमें लोग अपनी क्षमता के हिसाब से आर्थिक मदद करने के लिए भी आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब बच्चों ने भी अपने गुल्लक प्रशासन को भेंट करने शुरू कर दिए हैं। इसमें शुक्रवार को तोशाम में एक छोटे बच्चे ने एस.डी.एम. संदीप कुमार को अपनी गुल्लक भेंट की और कोरोना से लडऩे की बात कही।

चौथी कक्षा के छात्र दीपेन बेडवाल ने अपनी गुल्लक को गरीब असहाय व्यक्तियों की मदद के लिए एस.डी.एम. को गुल्लक सौंपा और गरीबों की मदद करने की बात कही। दीपेन की इस पहल को देखते हुए एस.डी.एम. संदीप कुमार ने उसकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह तोशाम का बच्चा है। इसका मन और सोच पवित्र है। इस बच्चे ने अपनी गुल्लक देकर कोरोना से लडऩे और लोगों तक भोजन और जरूरी सामान पहुंचाने का जच्बा दिखाया है।

एस.डी.एम. ने बताया कि बच्चे ने कहा है कि हम सब मिलकर इस महामारी से लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जो भी सक्षम हो जिस भी रूप में गरीब की मदद कर सके, वह करें। क्योंकि इस संकट की घड़ी में हमें एकजुट होकर कोरोना जैसी भयंकर महामारी का सामना करना है। इसके अलावा तोशाम के हितेन डेमला 8वीं कक्षा के छात्र ने भी 2 साल के दौरान अपने गुल्लक में एकत्रित की गई 1100 रुपए की धनराशि शुक्रवार को एस.डी.एम. संदीप कुमार को भेंट की। हितेन ने बताया कि उन्होंने यह राशि कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए दी है। इस अवसर पर एस.डी.एम. के रीडर धर्मवीर सिंह भी उपस्थित थे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!