हादसों से भी सबक नहीं ले रहे लोग, लगा रहे मौत की छलांग

Edited By Deepak Paul, Updated: 27 May, 2018 06:14 PM

people do not take lessons even after nine incidents the leap of death

प्रदेश में अाए दिन नहर में हो रहे हादसों के बाद भी लोग अपने जीवन से खिलवाड़ करने से बाज नहीं अा रहे, गर्मियां आते ही नहरों पर नहाने वालो की भीड़ बढ़ जाती है और आये दिन कोई न कोई हादसा भी होता रहता है इसके बावजूद भी लोग सबक लेने को कतई भी तैयार नही है।...

पानीपत(अनिल कुमार): प्रदेश में अाए दिन नहर में हो रहे हादसों के बाद भी लोग अपने जीवन से खिलवाड़ करने से बाज नहीं अा रहे, गर्मियां आते ही नहरों पर नहाने वालो की भीड़ बढ़ जाती है और आये दिन कोई न कोई हादसा भी होता रहता है इसके बावजूद भी लोग सबक लेने को कतई भी तैयार नही है। हालाकि गर्मी का सीजन शुरु होते ही प्रशासन की तरफ से पानीपत में धारा 144 लागू की जाती है। बावजूद इसके प्रशासन तो ठेंगा दिखा कर लोग नहरों में मौत की छलांग लगा रहे हैं। 
PunjabKesari
ये नज़र पानीपत से गुजर रही दिल्ली परलेल नहर का है जहां नाबालिक बच्चे व सैकड़ो लोगों की भीड़ किस तहर 20 फुट गहरी नदी में नहा रही है। इतना ही नही रेलवे लाइन पर बने 40 फुट ऊंचे पूल से किस तरह मौत की छलांग लगा रहे है। बच्चे इस तेज बहाब व 20 फूट गहरी नहर को स्वीमनिंग पुल समझ कर नहा रहे हैं।
PunjabKesari
लेकिन न तो बच्चों को इस बात की परवाह है और न ही परिजनों को। वहीं कई लोग पुल पर ही बैठ कर शराब का सेवन कर रहे  है। 
PunjabKesari
इस बारे में नहरी क्षेत्र के थाना प्रभारी का कहना है कि लगातार नहर पर गस्त कर बच्चों को पकड़ा भी जाता है, जिसके बाद उनके परिजनों को भी सख्त हिदायत दी जाती है लेकिन नहरी अक्षेत्र की कालोनी के  बच्चे फिर भी जान जोखिम में डालकर नहर में नहाने आ जाते है ,इलाका विसियों से अपील भी की है कि नहर में न नहाए, लेकिन लोग नहीं मानते हैं। अधिकारी का कहना है कि इस बार नहर में जो भी नहाता पकड़ा जाएगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!