गांव में विकास कार्य न होने को लेकर लोगों ने मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को जमकर कोसा

Edited By kamal, Updated: 09 Apr, 2019 04:43 PM

people do not have any development work in the village

फरीदाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को आज अपने जनसंपर्क...

पलवल(दिनेश कुमार): फरीदाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को आज अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान पलवल जिल के गांव पहाड़ी में विकास कार्यों में अनदेखी व कार्यशैली के चलते लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। लोगों ने मंत्री का स्वागत करने के साथ-साथ उन्हे खूब खरी खोटी सुनाई। एक व्यक्ति ने तो उन्हे पांच साल पहले चुनावों का समय याद दिलाते हुए कहा कि यह वहीं गांव है और वहीं चौपाल है जहां पर आपको गांव वालों ने भरपूर समर्थन दिया था और आपसे गांव में विकास कराने की मांग की थी और गांव से सबसे ज्यादा वोट लेकर आप सांसद बने मंत्री भी बने लेकिन हमारे गांव में कोई विकास नहीं हुआ।

PunjabKesari, people, work, development, village

उन्होंने कहा कि गांव में एक बार भी आकर कोई सुध नहीं ली। जबकी हमारे गांव की पंचायत की कोई आमदनी नहीं है। जिसकी वजह से लोगों में आपके लिए नाराजगी है लेनिक सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं करते हम अब भी आपके साथ हैं क्योंकी आपको भाजपा ने टिकट दी है आप दोबारा से सांसद बनें और अबकी बार हमारे गांव में विकास कार्य करायें लोगों के सुख-दुख में शामिल हों हम आपसे ऐसी उम्मीद करते हैं।

PunjabKesari, people, work, development, village

बता दें कि इस दौरान मंत्री दर्जनों गावों में जाकर 14 अप्रैल को गांव औरंगावाद में होने वाली सीएम की जनसभा का न्यौता देने व लोगों से अपने ल‌िए वोट मांगने पहुंचे थे। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि भाजपा पार्टी को किसी भी क्षेत्रीय दल से गठबंधन की आवश्यकता नहीं है। किसी भी दल से गठबंधन करने का फैसला भाजपा पार्टी के शीर्ष नेता करते है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हित के लिए और ज्वलंत मुद्दों को लेकर पक्ष व प्रतिपक्ष के नेताओं की अक्सर मुलाकात होती रहती है। इनेलो पार्टी के नेता अभय सिहं चौटाला व मुख्यमंत्री मनोहरलाल की मुलाकात केवल शिष्टाचार मात्र है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!