पैरोल और जमानत पर गए चार हजार कैदियों की अवधि 5 सप्ताह बढाई गई : मनोहर लाल

Edited By Manisha rana, Updated: 07 May, 2020 10:15 AM

parole and bail extended by 5 weeks manohar lal

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ऐलान किया है कि केंद्र सरकार के निर्देश पर महामारी के चलते चार हजार कैदियों की पैरोल और अंतरिम जमानत की अवधि पांच सप्ताह...

चंडीगढ़ (धरणी) : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ऐलान किया है कि केंद्र सरकार के निर्देश पर महामारी के चलते चार हजार कैदियों की पैरोल और अंतरिम जमानत की अवधि पांच सप्ताह के लिए बढ़ा दी गई है। अब कोरोना टेस्ट के बाद ही कैदियों को जेल में लाया जाएगा।

बुधवार को चंडीगढ़ में हरियाणा आज कार्यक्रम के दौरान प्रदेश वासियों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश की सभी जेलों में सोशल डिस्टेंसिंग व अन्य सुरक्षा उपायों का प्रबंध किया जा रहा है। जेलों की डयोढी में कैदियों व बंदियों के हाथ धुलवाने के आदेश पहले ही जारी हो चुके हैं। आर्थिक मंदी से बचने के लिए हमने आर्थिक गतिविधियां शुरू की हैं और बाजारों को खोला गया है। जिस तरह भीड़ जमा हो रही, वह ठीक नहीं है। अनुशासन बनाकर रखें।

मुख्यमंत्री ने फसल खरीद पर जानकारी देते हुए बताया कि इस पर 1800 गेहूं खरीद केंद्र और 200 सरसों खरीद केंद्र बनाए गए हैं। अभी तक साढ़े चार लाख टन सरसों खरीदी गई है और किसानों को 800 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा चुका है। इसी तरह 50 लाख टन गेहूं की खरीद करते हुए 820 करोड़ रुपये किसानों को दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!