राम रहीम की पैरोल अर्जी वापसी में सरकार की कोई दखलंदाजी नहीं: पंवार

Edited By Shivam, Updated: 05 Jul, 2019 05:49 PM

panwar said no interference by government in ram rahim parole withdrawing

सोनीपत में आज जिला कष्ठ निवारण समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कृष्णलाल पंवार ने जनता की जनसमस्याओं का मौके पर ही समाधान किया। पंवार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राम रहीम की पैरोल अर्जी वापसी में सरकार का...

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में आज जिला कष्ठ निवारण समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कृष्णलाल पंवार ने जनता की जनसमस्याओं का मौके पर ही समाधान किया। पंवार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राम रहीम की पैरोल अर्जी वापसी में सरकार का कोई हाथ नहीं है। वहीं आम बजट पर कहा कि आज बजट देश के किसान, आम जनता, गरीबों के लिए खुशहाली लेकर आएगा।

राम रहीम की पैरोल अर्जी वापसी पर भी उन्होंने कहा कि पैरोल की अर्जी लगाना हर किसी का अधिकार है। अर्जी वापस लेना भी उनका फैसला है, इसमें सरकार का कोई रोल नहीं अगर ऐसा होता तो लोकसभा चुनाव से पहले भी हम ऐसा करते, लेेकिन कानून सबसे बड़ा है कोई व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं होता।

पंवार ने आम बजट पर कहा कि पीएम मोदी सबको साथ लेकर चलने वाले है, आज जो बजट पेश हुआ है, आम आदमी, गरीब, किसान के लिए खुशहाली लेकर आएगा, विकास के नए आयाम स्थापित होंगे, अगर आज हरियाणा में चुनाव आयोग हुए तो बीजेपी 24 घन्टे में तैयार हो जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!